युवती को लेकर फरार हुआ मौसा, बरामद

कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी इंटर की छात्रा को उसका सगा मौसा बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। परिजन ने इस मामले में अपहरण का मामला पंजीकृत कराया था। बृहस्पतिवार रात पुलिस ने आरोपित और अपह्त छात्रा को दिल्ली के कनॉट पैलेस इलाके से बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 24 Aug 2018 05:58 PM (IST)
युवती को लेकर फरार हुआ मौसा, बरामद
युवती को लेकर फरार हुआ मौसा, बरामद

जागरण संवाददाता, हापुड़

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर ¨सह चौहान ने बताया कि मोदीनगर रोड स्थित एक मोहल्ले की रहने वाली युवती एक इंटर कॉलेज में कक्षा 12 की छात्रा है। छह अगस्त को वह कॉलेज गई थी। इसी दौरान जिला गाजियाबाद निवासी सनी उर्फ संचित उसके कॉलेज पहुंच गया। वह रिश्ते में छात्रा का मौसा है। उसने युवती को बताया कि उसके पिता की तबीयत खराब है और वह उसे लेने के लिए आया है। इस पर शिक्षिकाओं ने उसे जाने की स्वीकृति दे दी।

प्रतिदिन की तरह छात्रा कॉलेज से छुट्टी होने के बाद भी अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका पता नहीं लग सका। इस पर परिजन ने कोतवाली में युवती के अपहरण का मामला पंजीकृत करा दिया था। पुलिस ने मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाकर दोनों की वर्तमान स्थिति जानने का प्रयास किया तो पता चला कि वे दोनों दिल्ली के कनॉट प्लेस में मौजूद हैं। इसके बाद पुलिस टीम को दिल्ली भेजकर दोनों को सकुशल बरामद कर लिया गया। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी