अवैध संबंधों के शक में हुई थी अनवर की हत्या

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चितौड़ा के जंगल अमरोहा निवासी अनवार की हत्या के मामले में पुलिस ने पिता पुत्र सहित चार लोग गिरफ्तार किए गए है। मृतक का हत्यारोपित की पत्नी से अवैध संबंध थे। अवैध संबंध होने के कारण ही उसकी हत्या की गई। पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त सामग्री बरामद कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 08:03 PM (IST)
अवैध संबंधों के शक में हुई थी अनवर की हत्या
अवैध संबंधों के शक में हुई थी अनवर की हत्या

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चितौड़ा के जंगल अमरोहा निवासी अनवर की हत्या के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र सहित चार लोग गिरफ्तार किया है। मृतक के हत्यारोपित की पत्नी से अवैध संबंध की शंका थी जिसके कारण ही उसकी हत्या की गई। पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिए। आरोपितों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दिया है।

शुक्रवार को बहादुरगढ़ थाना में क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि दो जनवरी में गांव चितौड़ा के जंगल में खंडहर हो चुकी नहर की कोठी में एक अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव बरामद हुआ था। पहचान मिटाने के लिए मृतक के चेहरे और हाथ जलाने का प्रयास किया गया था। दस जनवरी को जनपद अमरोहा के गांव मछरिया निवासी इंतजार अली ने मृतक का फोटो देख कर उसकी पहचान अपने भाई अनवर अली के रूप में की थी। पुलिस ने मृतक की कॉल डिटेल के आधार पर बृहस्पतिवार को गांव पलवाड़ा निवासी आश मोहम्मद और उसके पुत्र इमरान, जनपद मेरठ के गांव अल्लीपुर निवासी हामिद पुत्र रमजानी, जनपद बुलंदशहर के गांव फरीदा निवासी विरेंद्र पुत्र राजपाल को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपित आश मोहम्मद ने बताया कि मृतक अनवर उसका दोस्त था और उसका घर पर आना जाना था। इस दौरान उसकी पत्नी से अनवर के अवैध संबंध हो गए। इस की जानकारी मिलने के बाद उसने कई बार अनवर को अपनी पत्नी से मिलने से रोका। नहीं मानने पर उसने अपने पुत्र इमरान रिश्तेदार हामिद और दोस्त वीरेंद्र के साथ मिलकर अनवर को फोन कर घर बुला लिया। घर पर उसे दूध में जहर देकर उसकी हत्या कर दी। उसकी पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। हत्या करने के बाद वे शव को नहर कोठी में फेंक कर आ गए थे। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल, कपड़े आदि सामान बरामद किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी