रास्ते से बाइक हटाने की बात को लेकर दो पक्षों में संघर्ष दो घायल

जागरण संवाददाता हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव चमरी में शनिवार देर शाम रास्ते से बाइक ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:51 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:51 PM (IST)
रास्ते से बाइक हटाने की बात को लेकर दो पक्षों में संघर्ष दो घायल
रास्ते से बाइक हटाने की बात को लेकर दो पक्षों में संघर्ष दो घायल

जागरण संवाददाता, हापुड़

कोतवाली क्षेत्र के गांव चमरी में शनिवार देर शाम रास्ते से बाइक हटवाने की बात पर दो पक्षों के लोगों में संघर्ष हो गया। काफी देर तक दोनों तरफ से लाठी डंडों के साथ मारपीट हो गई। विवाद बढ़ता देखकर आसपास के लोग जान बचाने के लिए लोग घरों में कैद हो गए। विवाद में दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के एक दर्जन लोगों को को हिरासत में लिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर एसपी व एएसपी ने पुलिस बल के साथ गांव में पैदल मार्च किया। सुरक्षा को लेकर गांव में पुलिस को तैनात किया गया है।

गांव चमरी निवासी एक पक्ष के लोग मीट की दुकान करते है। शनिवार देर शाम दूसरे पक्ष का एक युवक बाइक लेकर दुकान के सामने से गुजरा। दुकान के बाहर कुछ बाइक रास्ते में खड़ी थी। युवक ने दुकान स्वामी से बाइक हटवाने के लिए कहा। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इससे गुस्साए दुकान स्वामी ने अपने पक्ष के कुछ लोगों के साथ युवक के साथ मारपीट कर दी। वहां से युवक बाइक लेकर अपने घर पहुंचा और स्वजन को मामले की जानकारी दी। इस पर स्वजन में आक्रोश व्याप्त हो गए। युवक व उसके स्वजन एकत्र होकर दुकान पर पहुंचे गए।

लोगों ने दुकान संचालक व उसके पक्ष के लोगों से भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी डंडें व लात घूंसे चले। विवाद होता देखकर स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए घरों में कैद हो गए। संघर्ष में एक पक्ष से शिवम चौधरी और तरूण घायल हो गया। मामले की जानकारी पर पुलिस में भी अफरा-तफरी मच गई। विवाद की सूचना पर एसपी नीरज कुमार जादौन, एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा, प्रशिक्षू सीओ रूपाली राय, कोतवाली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना व थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, मौके से एक दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पैदल मार्च किया। माहौल बिगाड़ने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। इस संबंध में एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी