आंख में मिर्च झोंककर फाइनेंस कंपनी एजेंट से 90 हजार लूटे

मुथूट फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से शुक्रवार को दिनदहाड़े एक बजे रघुनाथपुर शिव मंदिर के पास दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने 90 हजार रुपये लूट लिए। शुरूआत में बदमाशों ने एजेंट की आंख में मिर्च फेंकी और बाद में विरोध करने पर सिर में डंडा मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। बदमाश नकदी के अलावा एजेंट का मोबाइल फोन एवं बाइक की चाबी भी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घायल एजेंट को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 06:33 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 06:33 PM (IST)
आंख में मिर्च झोंककर फाइनेंस कंपनी एजेंट से 90 हजार लूटे
आंख में मिर्च झोंककर फाइनेंस कंपनी एजेंट से 90 हजार लूटे

संवाद सहयोगी, पिलखुवा : मुथूट फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से शुक्रवार को दिनदहाड़े दोपहर एक बजे रघुनाथपुर शिव मंदिर के निकट दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने 90 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने एजेंट की आंख में मिर्च फेंककर उसके सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया।

बदमाश नकदी के अलावा एजेंट का मोबाइल फोन एवं बाइक की चाबी भी लेकर फरार हो गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घायल एजेंट को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क अंतर्गत डूहरी मोहल्ला निवासी कुंवर पाल पुत्र रामपाल शर्मा धौलाना बस स्टैंड के निकट स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट हैं। प्रत्येक माह की भांति वह शुक्रवार को रामपुर एवं पूठा गांव से रुपये की वसूली कर बाइक से लौट रहे थे। पूठा हुसैनपुर गांव के मार्ग पर रघुनाथपुर गांव स्थित शिवमंदिर के निकट पीछे से दो बाइकों पर सवार छह बदमाश आए। बदमाशों ने एजेंट की आंखों में लाल मिर्च फेंककर उसे बेबस कर दिया। इस कारण वह बाइक रोककर खड़ा हो गया। पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने उससे क्षेत्र से वसूलकर लाए गए 90 हजार रुपये लूट लिए। विरोध पर सिर में डंडा मारकर उसे घायल कर दिया और बाइक की चाबी एवं मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। इसी बीच मौके से गुजर रहे गिरधरपुर गांव के प्रधान कुलदीप बाना उर्फ बबलू चौधरी ने डायल 100 पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल एजेंट को अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में पहुंचकर पुलिस क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने घायल से घटना संबंधी जानकारी ली। पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार पीड़ित एजेंट वर्तमान में अपने भाई के साथ गाजियाबाद के लालकुआं स्थित एक कॉलोनी में रह रहा है। जांच में सामने आया है कि माह में एक बार शुक्रवार को एजेंट कुंवरपाल अपने एक साथी के साथ पूठा, रामपुर एवं रघुनाथपुर गांव में कलेक्शन करने जाता था। इस बार वह किसी कारणवश अकेला ही गया था। इसके अलावा हर बार पहले पूठा और बाद में रामपुर गांव से कलेक्शन एकत्र की जाती थी, लेकिन इस बार पहले रामपुर और बाद में पूठा से वसूली की गई थी। पुलिस इस मामले में कई ¨बदुओं पर जांच कर रही है। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम का गठन किया गया है। इसके अलावा मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी का दावा है कि शीघ्र वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। हालांकि समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

chat bot
आपका साथी