एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते हाईवे पर लगा भीषण जाम

हाईवे-9 (पूर्व में एनएच 24) पर बृहस्पतिवार को जाम के चलते राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। खेड़ा गेट से नगर पालिका परिषद तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। इसके बावजूद पुलिस या यातायात पुलिस कर्मियों ने जाम की सुध नहीं ली। पिलखुवा में एलिवेटेड रोड और चैड़ीकरण का काम चल रहा है। बेशक भविष्य में इस निर्माण के बाद लोगों को जाम से राहत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 08:25 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 08:25 PM (IST)
एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते हाईवे पर लगा भीषण जाम
एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते हाईवे पर लगा भीषण जाम

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

हाईवे-9 (पूर्व में एनएच 24) पर बृहस्पतिवार को जाम के चलते राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। खेड़ा गेट से नगर पालिका परिषद तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। इसके बावजूद पुलिस या यातायात पुलिस कर्मियों ने जाम की सुध नहीं ली। नगर में एलिवेटेड रोड और चौड़ीकरण का काम चल रहा है। बेशक भविष्य में इस निर्माण के बाद लोगों को जाम से राहत मिलेगी। लेकिन, फिलहाल निर्माण कार्य जाम का सबब बना है। निर्माण कार्य के चलते जगह-जगह सामग्री फैले होने व जेबीसी, क्रेन के जरिए कार्य होने के चलते कई बार वाहनों को रोकना पड़ रहा है। जिस कारण जाम के हालात बन जाते हैं।

बृहस्पतिवार की सुबह ग्यारह बजे, दोपहर दो और पांच बजे जाम के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शाम के वक्त खेड़ा गेट से नगर पालिका परिषद तक वाहनों की कतार लगने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। आरोप है कि पुलिस जाम के दौरान नदारद रहती है। जबकि अधिकारी कई बार पुलिस कर्मियों को हाईवे पर तैनात रहने के निर्देश दे चुके है।

सीओ संतोष मिश्रा का कहना है कि एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते कई बार निर्माण कार्य में जुटे कर्मी सुरक्षा की ²ष्टि से यातायात रोक देते है। जिससे जाम लगता है।

chat bot
आपका साथी