UP News: समाजवादी पार्टी के नेता पर कारोबारी के अपहरण के प्रयास का आरोप, कार्रवाई में जुटी पुलिस

Hapur News सपा नेता पर आरोप है कि तीन लाख की रंगदारी ना मिलने के बाद उन्होंने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके पर छोड़कर भागे लोगों की कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Abhishek TiwariEdited By: Publish:Mon, 16 May 2022 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 16 May 2022 09:56 AM (IST)
UP News: समाजवादी पार्टी के नेता पर कारोबारी के अपहरण के प्रयास का आरोप, कार्रवाई में जुटी पुलिस
UP News: अपहरण के प्रयास के मामले में बुरे फंसे सपा नेता

हापुड़ [प्रिंस शर्मा]। समाजवादी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष फुरकान चौधरी पर दुबई में कारोबार करने वाले सिंभावली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति के अपहरण के प्रयास का आरोप लगा है। आरोप है कि तीन लाख की रंगदारी ना मिलने के बाद आरोपित ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके पर छोड़कर भागे लोगों की कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी राशिद ने बताया कि वह दुबई में व्यापार करता है। ईद मनाने के लिए वह गांव में आया हुआ था। पीड़ित ने बताया कि गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव बदरखा निवासी समाजवादी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष फुरकान पिछले कई दिनों से उससे तीन लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था। रंगदारी न देने पर अपहरण कर हत्या करने की भी धमकी दे रहा था।

पीड़ित ने बताया कि रविवार की देर रात्रि को वह गांव में घूम रहा था, तभी आरोपित फुरकान अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और उसको जबरन अपनी कार में डालकर अपहरण कर ले जाने लगा। पीड़ित ने शोर मचाया तो आरोपित ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर गोली मारने की धमकी दी।

इसी दौरान शोर-शराबा सुनकर आए ग्रामीणों ने उसकी कार को घेर लिया। अपने आप को घिरता देखकर आरोपित कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मिली संबंधित आरोपित की कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में समाजवादी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष फुरकान चौधरी से संपर्क किया गया तो उनका फोन बंद आ रहा है।

chat bot
आपका साथी