बस का टायर फटा, यात्रियों में मची चीख-पुकार

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 (पहले-24) पर मुरादाबाद की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस का सिमरौली गांव के पास अचानक पीछे का टायर फट गया। इस बस में सवार 40 यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन फानन में बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। बस डिवाइडर पर चढ़ने से नेशनल हाइवे पर जाम लग गया था। करीब आधा घंटा बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाकर यातायात सुचारू किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 08:01 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 08:01 PM (IST)
बस का टायर फटा, यात्रियों में मची चीख-पुकार
बस का टायर फटा, यात्रियों में मची चीख-पुकार

जागरण संवाददाता, हापुड़

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 (पहले-24) पर मुरादाबाद की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस का सिमरौली गांव के पास अचानक पीछे का टायर फट गया। इस बस में सवार 40 यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इस कारण नेशनल हाइवे पर जाम लग गया था। करीब आधा घंटा की मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारु कराया।

मुरादाबाद, बरेली की ओर से प्राइवेट बसों का काफी संख्या में संचालन होता है। यह प्राइवेट बस शहर में अंदर प्रवेश तो नहीं करती, लेकिन बाइपास होते हुए यह अपने गंतव्य की ओर रवाना होती है। बुधवार को भी एक प्राइवेट बस मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रही थी। नेशनल हाइवे-9 पर स्थित गांव सिमरौली के पास जब बस पहुंची तो अचानक पीछे का टायर तेज आवाज के साथ फट गया। परिणामस्वरूप चालक बस का संतुलन नहीं बना पाया और बस डिवाइडर पर चढ़कर बंद हो गई। गनीमत रही कि बस सड़क के दूसरी ओर नहीं पहुंची, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त बस में करीब 40 यात्री सवार थे। सभी यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। हादसे के कारण नेशनल हाइवे पर वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और करीब आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाकर यातायात सुचारू किया।

एसएचओ बाबूगढ़ मुकेश कुमार ने बताया कि टायर फटने के कारण हादसा हुआ था, हालांकि किसी भी यात्री के चोट नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी