हापुड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से लापता हुए व्यक्ति का शव मिला

हापुड़ में एक शख्स का शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले वह संदिग्ध हालत में ट्रेन से लापता हो गया था।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2020 03:48 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2020 03:48 PM (IST)
हापुड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से लापता हुए व्यक्ति का शव मिला
हापुड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से लापता हुए व्यक्ति का शव मिला

गढ़मुक्तेश्वर (हापुड़), प्रिंस शर्मा। सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव राजपुर के जंगल में रेलवे लाइन के निकट एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव तीन दिन पुराना होने के कारण बदबू आ रही थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की। मृतक की शिनाख्त जनपद गाजीपुर थाना मरधापुर के गांव गजप्तपुर निवासी है। पुलिस ने मृतक के स्वजन को इसकी जानकारी दी। बताया गया कि चार दिन पहले वह संदिग्ध हालत में ट्रेन से लापता हो गया था।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को गांव राजपुर के कुछ ग्रामीण पास के जंगल स्थित रेलवे ट्रैक पर घूमने के लिए गए थे। तभी उन्होंने रेलवे ट्रैक के निकट एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा देखा । शव पुराना होने के कारण उसमें काफी बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी ।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो मृतक की शिनाख्त खुशहाल सिंह निवासी गांव गजप्तपुर थाना मरधापुर जनपद गाजीपुर के रूप के हुई।

मृतक की पत्नी चिंता देवी ने बताया कि उसका पति दिल्ली स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। चार दिन पहले उसका पति और वह अपने बेटे प्रदीप के साथ ट्रेन से सवार होकर दिल्ली से गाजीपुर लौट रहे थे ।हापुड़ रेलवे स्टेशन निकलने के बाद उसका पति शौच करने की बात कहकर चला गया था, और वह वापस नहीं आया। पति का कोई पता नही चलने पर उसने  जनपद गाजियाबाद के थाना जीआरपी में पति की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक की मौत ट्रेन से गिरने से प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की करवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी