नौ माह की गर्भवती से मारपीट, घायल

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी स्थित एक मकान में किराए पर रह रहे दो परिवारों के बीच शनिवार शाम मामूली कहासुनी के बाद गाली गलौच हो गई। इस पर रविवार सुबह एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की नौ माह की एक गर्भवती महिला के साथ लात घूसों से मारपीट कर दी। जिसमें पीड़िता को काफी चोटें आई हैं। पीड़िता के पति ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 06:26 PM (IST)
नौ माह की गर्भवती से मारपीट, घायल
नौ माह की गर्भवती से मारपीट, घायल

जागरण संवाददाता, हापुड़ : कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी स्थित एक मकान में किराए पर रह रहे दो परिवारों के बीच शनिवार शाम मामूली कहासुनी के बाद गाली गलौज हो गई। इस पर रविवार सुबह एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की नौ माह की एक गर्भवती महिला के साथ लात घूसों से मारपीट कर दी। जिसमें पीड़िता को काफी चोटें आई हैं। पीड़िता के पति ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला लज्जापुरी निवासी एक व्यक्ति के मकान में दो परिवार किराये पर रहकर मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहे हैं। एक किराएदार प्रभुदयाल की पत्नी पूजा नौ माह के गर्भ से है। शनिवार शाम दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के शांत कर बीच-बचाव करा दिया था।

इसके बाद पीड़ित अपनी पत्नी के साथ कोतवाली पहुंचा और आरोपितों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसएचओ महावीर ¨सह चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल गर्भवती को अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी