घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, लूटपाट

देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला भीमनगर में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर वहां मौजूद युवती से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और घर में रखी नकदी और आभूषण लूटकर फरार हो गए। सुबह के समय हुई इस वारदात की सूचना मिलने पर मोहल्ले के लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 07:11 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 07:11 PM (IST)
घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, लूटपाट
घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, लूटपाट

जागरण संवाददाता, हापुड़ : देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला भीमनगर में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर वहां मौजूद युवती से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और घर में रखी नकदी और आभूषण लूटकर फरार हो गए। सुबह के समय हुई इस वारदात की सूचना मिलने पर मोहल्ले के लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार भीमनगर निवासी एक व्यक्ति की पुत्री की शादी की बात चल रही है। इसलिए परिवार के लोगों ने घर में दहेज में देने के लिए नकदी और आभूषण रखे हुए थे। सोमवार सुबह मोहल्ले के ही कुछ लोग जबरन घर में घुस आए। उस दौरान घर में महिलाएं ही मौजूद थी। बताया गया है कि घर में घुसे लोगों का महिलाओं ने विरोध कर दिया। इस बात से गुस्साएं युवकों ने एक युवती के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। जब महिलाओं द्वारा विरोध किया गया तो उनके साथ मारपीट की गई।

महिलाओं का शोर सुनकर आरोपित घर में रखे करीब 40 हजार रुपये और सोने व चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। शोर सुनकर मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जब लोगों को छेड़छाड़ और लूटपाट की जानकारी हुई तो उन्होंने हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जल्द आरोपितों को गिरफ्तार करने की बात कही। इस आश्वासन पर लोगों का गुस्सा शांत हो सका। पीड़ित परिवार ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसएचओ देहात दीक्षित त्यागी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच की जा रही है। लूटपाट का मामला प्रतीत नहीं हो रहा है।

chat bot
आपका साथी