घर के ही पास तालाब से मिला अपहृत बच्ची का शव

गांव डहाना में शुक्रवार को दोपहर के समय अचानक उस समय सनसनी फैल गई। जब गांव की एक ग्यारह वर्षीय मासूम बेटी का शव तालाब में तैरता नजर आया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। ब्रहस्पतिवार को ही पीड़ित पक्ष ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 07:02 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 07:02 PM (IST)
घर के ही पास तालाब से मिला अपहृत बच्ची का शव
घर के ही पास तालाब से मिला अपहृत बच्ची का शव

जागरण संवाददाता, धौलाना : थाना क्षेत्र के गांव डहाना में शुक्रवार दोपहर के समय घर से लापता 11 माह की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मासूम का शव तालाब में तैरता नजर आया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। बृहस्पतिवार को ही बच्ची के परिजन ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजन का आरोप है कि बच्ची की हत्या करके शव को तालाब में फेंका गया है।

गांव निवासी अतुल की ग्यारह माह की बेटी किरन का बुधवार शाम को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोदी में खिलाने के बहाने अपहरण कर लिया गया था। तलाश के बावजूद भी बच्ची नहीं मिली तो बृहस्पतिवार को पीड़ित पक्ष ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया था। इस मामले में देर रात तक परिजन व ग्रामीणों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर रोष देखा गया था, लेकिन शुक्रवार दोपहर के समय अचानक किसी ने बताया कि बच्ची का शव गांव के ही तालाब में तैर रहा है। इस पर ग्रामीण तालाब से शव को निकाल कर घर ले आए। साथ ही पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना का कहना है कि हर दृष्टिकोण से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट के बाद ही कुछ पता चल सकेगा। अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन ¨सह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद बच्ची की मौत कैसे हुई, इसकी पुष्टि हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी