आधा घंटा फाटक पर खड़ी रही मालगाड़ी, लोग परेशान

चिलचिलाती घूप ने राहगीरो की परेशानी बढाई घूप व तेज गर्मी के करण राहगीर चक्कर खा कर रेलवे लाईन के पास गिरा हादसा टला दोपहर करीब 11.30 पर गाजियाबाद से हापुड की और जा रही मालगाडी पिलखुवा रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी कि तभी मालगाडी के गार्ड को सुचना मिली कि मालगाडी के किसी डिब्बे का बाक्स गेट खुला है जिस कारण उसमें लदा हुआ समान गिर सकता है इसकी सुचना गार्ड ने डाईवर को दी सुचना पर डाईवर ने मालगाडी को गेट न0

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Jul 2018 07:19 PM (IST) Updated:Sat, 07 Jul 2018 07:19 PM (IST)
आधा घंटा फाटक पर खड़ी रही मालगाड़ी, लोग परेशान
आधा घंटा फाटक पर खड़ी रही मालगाड़ी, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, पिलखुवा : गाजियाबाद से हापुड़ की ओर जा रही मालगाड़ी शनिवार को लगभग आधा घंटा तक पबला फाटक पर खड़ी रही। इस कारण इस मार्ग पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद रहा। इस कारण नागरिकों को गर्मी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पिलखुवा रेलवे स्टेशन से गुजर रही मालगाड़ी के गार्ड को सूचना दी गई कि मालगाड़ी के एक कोच का दरवाजा खुला है। इस कारण उसमें लदा सामान रास्ते में गिर सकता है। गार्ड ने तुरंत चालक को सूचित किया तो मालगाड़ी को पबला रोड फाटक पर ही रोक दिया गया। मालगाड़ी के रुकने से  फाटक के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। चिलचिलाती धूप और गर्मी में वाहन चालक मालगाड़ी के चलने की प्रतीक्षा करने को मजबूर रहे। इस दौरान मालगाड़ी के सह चालक ने फोन पर हापुड़ स्टेशन पर रेलवे अधिकारियों को हालात की जानकारी दी। लगभग आधा घंटा तक मालगाड़ी फाटक पर खड़ी रहने के बाद अपने गंतव्य की ओर रवाना हुई।

chat bot
आपका साथी