जितेंद्र हत्याकांड के तीन आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के गांव बागड़पुर में हुई युवक की हत्या का पुलिस द्वारा पर्दाफाश कर तीन सगे भाईयों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए तीनों भाईयों ने जुआ खेलने को लेकर हुई अभद्रता करने पर जितेंद्र ¨सह की दराती से वार कर मौत के घाट उतारने का जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने दो आरोपितों के कब्जे दो आलाकत्ल बरामद किए। गिरफ्तार किए गए आरोपितों को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 08:31 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 08:31 PM (IST)
जितेंद्र हत्याकांड के तीन आरोपित गिरफ्तार
जितेंद्र हत्याकांड के तीन आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

कोतवाली क्षेत्र के गांव बागड़पुर में हुई युवक की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने तीन सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तीनों भाइयों ने जुआ खेलने के दौरान अभद्रता करने पर जितेंद्र ¨सह की दरांती से वार कर मौत के घाट उतारने का अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपितों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किए हैं।

रविवार को कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता में कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने जितेंद्र की हत्या के आरोप में मोहल्ला राजीव नगर निवासी विजयपाल, ओमपाल और छोटू को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपित सगे भाई है। पुलिस ने तीनों के मोबाइल फोन रिकार्ड और उनकी मौजूदगी के आधार पर गिरफ्तार किया है। आरोपित विजयपाल ¨सह ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ बागड़पुर स्थित लाला पहलवान बम्हैटा के फार्म हाउस पर रहता है। दो जनवरी को उसने मृतक जितेंद्र ¨सह को जंगल में जुआ खेलने के लिए फोन कर बुलाया था। शाम लगभग छह बजे से आठ बजे तक वह और उसके दोनों भाई जितेंद्र ¨सह के साथ जुआ खेलते रहे थे। जुए में वह जितेंद्र से 35 हजार रुपये जीत गए थे। इसके बाद जितेंद्र घर जाने लगा। इस पर विजयपाल ¨सह ने उसे दोबारा जुआ खेलने के लिए बुला लिया। चारों दोबारा जंगल में पहुंचे, इस दौरान जितेंद्र ने विजयपाल से बेइमानी कर रुपये जीतने का आरोप लगाया। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान विजयपाल के भाई ओमपाल और छोटू ने दरांती से वार कर जितेंद्र ¨सह की हत्या कर दी। तीनों उसके शव को सरसों के खेत में फेंक कर फरार हो गए। उसी रात आरोपित अपनी मां को घटना की जानकारी देकर फार्म हाउस से अपना सामान लेकर राजीव नगर स्थित अपने मकान में रख कर फरार हो गए।

पुलिस ने तीनों आरोपितों को न्यायालय में पेश कर दिया।

chat bot
आपका साथी