Hapur: बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल

गढ़ क्षेत्र के लोधीपुर सोभन में स्थित इंटर कॉलेज से बोर्ड की परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार छात्र खंभे से टकराया जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई और साथी घायल हो गया। सिंभावली के सुभाष विहार कॉलोनी का रहने वाला करन सिंह अपने साथी कपिल कुमार के साथ गढ़ के गांव लोधीपुर स्थित इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की परीक्षा देने गया था।

By Dharampal Arya Edited By: Geetarjun Publish:Tue, 27 Feb 2024 09:38 PM (IST) Updated:Tue, 27 Feb 2024 09:38 PM (IST)
Hapur: बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल
बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल

HighLights

  • अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराई बाइक।
  • छात्र की मौत के बाद स्वजन में मचा कोहराम।

संवाद सहयोगी, सिंभावली। गढ़ क्षेत्र के लोधीपुर सोभन में स्थित इंटर कालेज से बोर्ड की परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार छात्र खंभे से टकराया, जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई और साथी घायल हो गया।

सिंभावली के सुभाष विहार कॉलोनी का रहने वाला करन सिंह अपने साथी कपिल कुमार के साथ गढ़ के गांव लोधीपुर स्थित इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की परीक्षा देने गया था। परीक्षा देकर बाइक से अपने गांव लौटते समय गन्ने से लदे ट्रैक्टर ट्राली को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पहुंची, जहां लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। जिसमें दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंचे राहगीरों और स्वजन ने दोनों घायल छात्रों को आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने 16 वर्षीय करन सिंह को मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

स्वजन बिना किसी पुलिस कार्रवाई के शव को घर लेकर चले गए। वहीं, घायल कपिल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में कोई सूचना नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी