Hapur: गाली-गलौज का विरोध करने पर परिवार के साथ मारपीट, घर में घुसकर तमंचे के बट से पीटा

पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी में गाली-गलौज का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। दबंगों ने घर में घुसकर परिवार के लोगों को तमंचे की बट से पीटा। इस घटना में चार लोग घायल हो गए। घटना का कारण परिवार के एक सदस्य का बोर्ड परीक्षा के दौरान एक छात्र से हुआ विवाद बताया जा रहा है।

By Dharampal Arya Edited By: Geetarjun Publish:Wed, 03 Apr 2024 09:10 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 09:10 PM (IST)
Hapur: गाली-गलौज का विरोध करने पर परिवार के साथ मारपीट, घर में घुसकर तमंचे के बट से पीटा
गाली-गलौज का विरोध करने पर परिवार के साथ मारपीट, घर में घुसकर तमंचे के बट से पीटा

HighLights

  • घर में घुसकर तमंचे की बट से परिवार पर किया हमला।
  • एक तमंचा और बाइक छोड़कर हुए फरार।

जागरण संवाददाता, हापुड़। पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी में गाली-गलौज का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। दबंगों ने घर में घुसकर परिवार के लोगों को तमंचे की बट से पीटा। इस घटना में चार लोग घायल हो गए।

घटना का कारण परिवार के एक सदस्य का बोर्ड परीक्षा के दौरान एक छात्र से हुआ विवाद बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला गढ़ी के ओमप्रकाश टाक का छोटा पुत्र मनीष घर के बाहर खड़ा था। इसी का विवाद बोर्ड परीक्षा के दौरान एक छात्र से हुआ था। उसी छात्र के साथ बाइक सवार तीन युवक उससे गाली गलौज करने लगे। मामला बढ़ता देख मोहल्ले के लोगों के सहयोग से बाइक सवार दो को पकड़ लिया जबकि तीसरा मौके से फरार हो गया।

मोहल्ले के लोगों द्वारा समझाने के बाद दोनों युवकों को भी छोड़ दिया गया। आरोप है कि अपने साथियों को छुड़ाने के लिए कई बाइक पर सवार आठ से 10 युवक हाथ में तमंचे लेकर वहां आए और घर में घुसकर परिवार के सदस्यों से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान मंजू देवी, शिवम, मनीष और ओमप्रकाश घायल हो गए।

वहीं, मौके पर दोबारा से एकत्र लोगों की भीड़ देखकर हमलावर अपनी दो बाइक और एक तमंचा मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बाइक और तमंचा भी बरामद कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है घायलों का अस्पताल भेजा गया है, तहरीर मिलने पर नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी