सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा समेत चार लोगों की मौत, एक घायल

26एचपीआर 10 जागरण संवाददाता हापुड़ जनपद में शुक्रवार रात व शनिवार को तीन अलग-अलग थाना

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 07:12 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 07:12 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा समेत चार लोगों की मौत, एक घायल
सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा समेत चार लोगों की मौत, एक घायल

26एचपीआर 10

जागरण संवाददाता, हापुड़

जनपद में शुक्रवार रात व शनिवार को तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक अस्पताल में जिदगी व मौत की जंग लड़ रहा है। सभी मामलों में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

------

दुर्घटना-1

हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव रामपुर निवासी अंकित शनिवार दोपहर थाना बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अल्लीपुर निवासी अपनी नानी राजवती देवी को लेकर अपने घर लौट रहा था। एनएच-9 स्थित गांव उपैड़ा फ्लाई ओवर के पास पहुंचने पर पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में वृद्धा व उसके नाती की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने शवों की शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना दी। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यातायात सुचारु कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

----

दुर्घटना-2

जनपद गौतमबुद्धनगर निवासी प्रवेश कुमार शर्मा ने बताया कि उसका साला थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव सांवी हिमांयूपुर निवासी संजीव कुमार थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित एक फर्म में नौकरी करता था। शुक्रवार देर रात वह बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से घर लौट रहा था। कोतवाली क्षेत्र के अतपुरा चौपला के पास पहुंचने पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर अस्पताल में मौजूद स्वजन में कोहराम मच गया। इस मामले में मृतक के स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

----

दुर्घटना-3

- गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के मोहल्ला मीरा रेती निवासी रवि शनिवार दोपहर मोहल्ला निवासी देवेंद्र सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से हापुड़ के लिए जा रहा था। गांव अठसैनी के पास पहुंचने पर तो पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि देवेंद्र की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना पर मृतक के स्वजन में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी