Hapur Accident: घर में चल रही थी शादी की तैयारी, कार्ड देने से जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश संभल से दिल्ली में अपने रिश्तेदार के यहां शादी का कार्ड देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। संभल के रहने वाले मोमिन बाइक से खुडलिया के पास नए बाईपास पर पहुंचे तभी किसी अज्ञात वाहन टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल होने पर 42 वर्षीय मोमिन को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By prashant sharma Edited By: Shyamji Tiwari Publish:Fri, 12 Apr 2024 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2024 03:41 PM (IST)
Hapur Accident: घर में चल रही थी शादी की तैयारी, कार्ड देने से जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत
कार्ड देने से जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, सिंभावली। गांव खुडलिया के पास नए बाईपास पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के स्वजन को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

जनपद संभल के थाना असमौली के गांव तलवार का रहने वाला मोमिन शुक्रवार की सुबह दिल्ली रिश्तेदारी में बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड देने जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार गांव खुडलिया के पास नए बाईपास पर पहुंचा, तभी किसी अज्ञात वाहन टक्कर मार दी।

बाइक सवार सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने 42 वर्षीय मोमिन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के स्वजन को दी।

20 अप्रैल को बेटी की थी शादी

व्यक्ति की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन के अनुसार मृतक की बेटी की 20 अप्रैल को शादी होनी थी। इसलिए रिश्तेदारी और परिचितों शादी का निमंत्रण देने के लिए दिल्ली जा रहा था।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सडक़ हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के स्वजन की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी