संशोधित फाइल: सीएम आज पिलखुवा में संबोधित करेंगे जनसभा

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पिलखुवा के रामलीला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन को कार्यक्रम भी मिल गया है। कार्यक्रम आते ही अफसर तेजी से तैयारी कराने में जुट गए। जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक के अलावा खुफिया विभाग के अधिकारी सभा स्थल पर पहुंचे और तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Apr 2019 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 07:46 AM (IST)
संशोधित फाइल: सीएम आज पिलखुवा में संबोधित करेंगे जनसभा
संशोधित फाइल: सीएम आज पिलखुवा में संबोधित करेंगे जनसभा

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पिलखुवा के रामलीला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन को कार्यक्रम भी मिल गया है। कार्यक्रम आते ही अफसर तेजी से तैयारी कराने में जुट गए। जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के अलावा खुफिया विभाग के अधिकारी सभा स्थल पर पहुंचे और तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। हैलीपेड का निर्माण कार्य पूरा हो गया है।

रामलीला मैदान के मुख्य द्वार से वीआइपी और पत्रकारों का प्रवेश होगा। भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता रेलवे लाइन की ओर स्थित दोनों द्वारों से प्रवेश करेंगे। हेलीपैड से मुख्यमंत्री एक गैलरी के माध्यम से मंच तक पहुंचेगे। मुख्यमंत्री द्वारा लगभग चार बजे तक सभा को संबोधित करने की संभावना है। सभा स्थल के चारों ओर मकानों की छत पर अ‌र्द्धसैनिक बल के जवान तैनात रहेंगे।

देर शाम जिलाधिकारी अदिति सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह ने सभा स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। मैदान में जलभराव देख जिलाधिकारी ने तत्काल उसे सुखाने के आदेश दिए। पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह ने बताया कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं। रातभर पुलिस कर्मी रामलीला मैदान में तैनात रहेंगे।

--------- --राजपूताना कॉलेज में होगी पार्किग व्यवस्था

संस, पिलखुवा: रामलीला मैदान से लगभग दो किमी दूर स्थित राजपूताना रेजीमेंट इंटर कॉलेज में पार्किग की व्यवस्था की जाएगी।

------

--अतिक्रमण मुक्त रहेगा क्षेत्र

संस, पिलखुवा: मुख्यमंत्री की सभा के कारण रेलवे रोड से धौलाना मार्ग तक राष्ट्रीय राजमार्ग को अतिक्रमण मुक्त कराया गया है। बस स्टैंड और कोतवाली के आसपास मंगलवार को कोई रेहड़ी नहीं लगने दी जाएगी।

--प्रस्तावित टाइम टेबल

03:00 मुख्यमंत्री पिलखुवा रामलीला मैदान में पहुंचेंगे

03: 15 मुख्यमंत्री का स्वागत समारोह कार्यक्रम

03: 30 मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे

04: 15 मुख्यमंत्री गाजियाबाद को रवाना होंगे

chat bot
आपका साथी