बस और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल

04एचपीआर-26 जासं हापुड़ थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला स्थित फ्लाईओवर पर बस औ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 09:29 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 09:29 PM (IST)
बस और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल
बस और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल

04एचपीआर-26

जासं, हापुड़

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला स्थित फ्लाईओवर पर बस और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल का उपचार किया जा रहा है। दुर्घटना के कारण हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने काफी मशक्कत कर जाम खुलवाया।

राष्ट्रीय राजमार्ग 9(पूर्व में 24) पर ट्रैक्टर ट्राली में सवार तीन लोग गढ़ की ओर से हापुड़ की ओर आ रहे थे, जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली हाईवे पर कुचेसर रोड चौपला फ्लाईओवर पर पहुंची तो काशीपुर डिपो की बस से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक अन्य घायल का उपचार किया जा रहा है। मृतकों की पहचान सोनू (30) निवासी सिमरौली,

नीटू (29) निवासी चमरी हापुड़ बताया गया है। जबकि घायल की पहचान मोहल्ला चमरी हापुड़ के बबलू के रूप में हुई है। थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि सोनू का सेटरिग लगाने का कार्य करता है। शाम के समय तीनों गांव सिखैड़ा में सेटरिग का सामान उतारकर वापस लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया, उधर हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात व्यवस्था सुचारु कराया। करीब एक घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति रही।

थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर

सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मृतकों के स्वजन की ओर तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। बस को कब्जे में ले लिया गया है, चालक फिलहाल फरार है।

chat bot
आपका साथी