भाजपाइयों ने जताया प्रधानमंत्री का आभार

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रतिनिधि मंडल ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए ज्ञापन डीएम को सौंपा। जिसमें जीएसटी के छोटे छोटे व्यापारियों को दी गई राहत, सामान्य वर्ग को आर्थिक आधार पर दस प्रतिशत आरक्षण देने पर आभार व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 08:31 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 08:31 PM (IST)
भाजपाइयों ने जताया प्रधानमंत्री का आभार
भाजपाइयों ने जताया प्रधानमंत्री का आभार

जासं, हापुड़ : भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रतिनिधि मंडल ने प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन सोमवार को जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में छोटे व्यापारियों को जीएसटी में दी गई राहत और सामान्य वर्ग को आर्थिक आधार पर दस प्रतिशत आरक्षण देने पर आभार व्यक्त किया गया है।

प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक पुनीत कुमार गोयल ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा छोटे व्यापारियों को राहत दिए जाने से व्यापारी वर्ग में खुशी है। जीएसटी में छूट की सीमा बीस लाख की वार्षिक बिक्री से बढ़ाकर चालीस लाख किए जाने से व्यापारी वर्ग राहत महसूस कर रहा है। सामान्य वर्ग को आर्थिक आधार पर दस प्रतिशत आरक्षण दिए जाने से सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखने वाले छोटे व्यापारियों के बच्चे को राहत मिलेगी। ज्ञापन में प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया गया है। इस अवसर पर दिपांशु गर्ग, सुधीर सम्राट, कपिल शिवम, योगेंद्र मोनू, सुरेश ¨जदल, हिमांशु मित्तल, दीपक, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राकेश त्यागी, पुरुषोत्तम चौबे, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष राहुल शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी