क्लीनिक में चिकित्सक पर जानलेवा हमला, तोड़फोड़

गर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीकनगर में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर को 200 रुपये एक व्यक्ति को उधार न देना भारी पड़ गया। आरोपित ने क्लीनिक में घुसकर सॉकर से चिकित्सक पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित ने क्लीनिक में जमकर तोड़फोड़ की। चिकित्सक ने आरोपित पर 12 हजार रुपये लूटने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Mar 2019 07:24 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2019 06:20 AM (IST)
क्लीनिक में चिकित्सक पर जानलेवा हमला, तोड़फोड़
क्लीनिक में चिकित्सक पर जानलेवा हमला, तोड़फोड़

जागरण संवाददाता, हापुड़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीकनगर में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर को 200 रुपये एक व्यक्ति को उधार न देना भारी पड़ गया। आरोपित ने क्लीनिक में घुसकर सॉकर से चिकित्सक पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित ने क्लीनिक में जमकर तोड़फोड़ की। चिकित्सक ने आरोपित पर 12 हजार रुपये लूटने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीक नगर में डॉ. इसरार का शिफा क्लीनिक है। वे मोहल्ला पीर बाहुद्दीन में रहते हैं। बृहस्पतिवार दोपहर वे क्लीनिक पर बैठे थे। तभी मोहल्ले का ही एक व्यक्ति यहां पहुंचा और उसने चिकित्सक से जुआ खेलने के लिए 200 रुपये उधार मांगे। चिकित्सक द्वारा मना करने पर आरोपित आग बबूला हो गया। पास ही मोहल्ले का इरफान अपनी ई-रिक्शा का सॉकर ठीक कर रहा था। आरोपी ने सॉकर उठाकर चिकित्सक पर जानलेवा हमला करते हुए क्लीनिक में तोड़फोड़ कर दी। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। सूचना पर जदीद चौकी प्रभारी सरवन गौतम पहुंच गए। चिकित्सक ने आरोपित पर हमला करने और 12 हजार रुपये लूटकर ले जाने का आरोप लगाया है। कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित जुआ खेलने का आदी है। रुपये मांगने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद क्लीनिक में तोड़फोड़ की गई। 12 हजार रुपये लूटने के आरोप गलत हैं।

chat bot
आपका साथी