Hapur News: बुआ जी...अब मैं जीना नहीं चाहता, पत्नी और दो सालों की प्रताड़ना से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

Hapur Crime News हापुड़ में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो सालों की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जीवन लीला सामाप्त कर ली। मामले में एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मामले में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

By Abhishek TiwariEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 11:33 AM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 11:33 AM (IST)
Hapur News: बुआ जी...अब मैं जीना नहीं चाहता, पत्नी और दो सालों की प्रताड़ना से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या
बुआ जी...अब मैं जीना नहीं चाहता, पत्नी और दो सालों की प्रताड़ना से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

हापुड़ [केशव त्यागी]। बुआ जी...अब मैं जीना नहीं चाहता, पत्नी और दो सालों की प्रताड़ना से परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार यही तीनों हैं। फोन काल पर इतना कहकर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक ने आत्महत्या कर ली। मामले में एसपी से शिकायत की गई। एसपी के आदेश पर युवक की पत्नी और दो सालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बुर्ज मोहल्ला निवासी शारदा वर्मा ने बाताया कि करीब पांच वर्ष पहले उसके पुत्र लक्की की शादी जिला बुलंदशहर के थाना नरसैना क्षेत्र के गांव भड़गांव निवासी मोनिका के साथ हुई थी। शादी के बाद पुत्रवधु ने केशव (दो वर्ष) और अनिरुद्ध(छह माह) को जन्म दिया। शादी के बाद से ही पुत्रवधु पीड़िता और उसके स्वजन को प्रताड़ित करती आ रही है।

इस संबंध में पीड़िता ने पुत्रवधु के स्वजन से भी शिकायत की थी। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। करीब एक माह पहले पुत्रवधु ने पीड़िता और उसके पुत्र से मारपीट की और घर से निकाल दिया। 10 मई को पुत्रवधु ने अपने भाई ललित और दीपक को घर बुलाया। पुलिस की मौजूदगी में इन दोनों ने पीड़िता के पुत्र के साथ लात-घूसों के साथ बेरहमी से पीटा। किसी तरह लोगों ने पुत्र को बचाया। इसके बाद पुत्रवधु भाईयों के साथ चली गई।

इसी रात करीब एक बजे पुत्र लक्की ने अपनी बुआ सीमा वर्मा को फोन काल कर बताया कि वह पत्नी मोनिका और उसके भाई ललित एवं दीपक की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। पुत्र की मौत के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। मामले में पीड़िता ने एसपी से शिकायत की। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मामले में मोनिका, ललित और दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी