बैंक कर्मियों की मिलीभगत से निकाले 5.98 लाख

जागरण संवाददाता हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति के बैैंक खाते से दो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 07:30 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 07:30 PM (IST)
बैंक कर्मियों की मिलीभगत से निकाले 5.98 लाख
बैंक कर्मियों की मिलीभगत से निकाले 5.98 लाख

जागरण संवाददाता, हापुड़: कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति के बैैंक खाते से दो आरोपितों ने दो बैंककर्मियों की मिलीभगत से 5.98 लाख रुपये निकाल लिए। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपितों ने फर्जी दस्तावेज भी तैयार किया। थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित ने एएसपी से शिकायत की। अब थाना देहात में तीन बैंक कर्मचारियों समेत चार आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।

नगर के चंडी मंदिर रोड निवासी राजेश कुमार ने बताया कि थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित एक बैंक में उसका बचत खाता है। आरोप है कि बैंक मैनेजर सतवीर सिंह, कर्मचारी सचिन, रूपराम व रिषभ ज्वेलर्स के संचालक अज्ञात सर्राफ ने मिलकर उसके खाते 5.98 लाख रुपये निकाल लिए। उक्त रकम को अलग-अलग बैंक खातों में डाल लिए। रुपये ठगने के लिए आरोपितों ने फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल भी किया है।

मामले की जानकारी होने पर पीड़ित के होश उड़ गए। थाना स्तर पर शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। न्याय के लिए पीड़ित ने एएसपी से शिकायत की। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा के आदेश पर उक्त चारों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी