UP: हापुड़ में 2 समुदाय के बीच हुआ खूनी संघर्ष, पिता पुत्र सहित तीन लोग घायल; मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

स्थानीय पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 12:13 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 12:13 PM (IST)
UP: हापुड़ में 2 समुदाय के बीच हुआ खूनी संघर्ष, पिता पुत्र सहित तीन लोग घायल; मौके पर भारी पुलिस बल तैनात
गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पलवाड़ा में कहासुनी के बाद दो समुदाय के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। संघर्ष में एक पक्ष के पिता-पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव पलवाड़ा निवासी खजान सिंह ने बताया कि बुधवार दाेपहर पुत्र सोनू किसी काम से खेत पर जा रहा था। तभी गांव निवासी मुजकिल ने उसको रोक कर गाली गलौज की। दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

बताया जा रहा है कि हालात न बिगड़ें, इसलिए मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों का समझौता करा दिया। इस बीच बुधवार देर शाम मुजकिल अपने साथी पर मुंतजिब, शाहिद, शाहनवाज, जावेद, शफीक और नदीम, अब्दुल रहमान निवासी बदरखा के साथ उसके घर आ धमका। आरोपितों ने गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके ऊपर जानलेवा हमला करते हुए हत्या का प्रयास किया। शोर सुनकर आए पुत्र सोनू और अनिल के साथ भी मारपीट की और फिर आरोपित भाग गए। इसके बाद वहां पर हंगामा मच गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते गांव में तनावपूर्ण शांति है। जिसको देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

वहीं, थाना प्रभारी राजीव कुमार वालियान ने बताया कि नौ आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी