सड़क हादसे में दो की मौत, आधा दर्जन घायल

हापुड़ : रविवार की सुबह नेशनल हाइवे-24 पर रोडवेज बस और मिनी ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई,

By Edited By: Publish:Mon, 06 Jul 2015 12:38 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2015 12:38 AM (IST)
सड़क हादसे में दो की मौत, आधा दर्जन घायल

हापुड़ : रविवार की सुबह नेशनल हाइवे-24 पर रोडवेज बस और मिनी ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद मौके पर जाम लग गया। पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद रामपुर के गांव टांडा निवासी अभिषेक मिनी ट्रक चलाता है। रविवार की सुबह वह अपने ही गांव के नाजिम पुत्र मोहम्मद हनीफ, तौसीफ पुत्र मोहम्मद अतीफ तथा रिहान पुत्र मोहम्मद तस्लीम को लेकर दिल्ली से अपने गांव जा रहा था। ये तीनों दिल्ली में मजदूरी करते हैं। जैसे ही उनका मिनी ट्रक ब्रजघाट पर गंगा पुल के समीप पहुंचा तो सामने से आ रही आजमगढ़ डिपो की रोडवेज बस ने ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चालक अभिषेक (25) पुत्र रामप्रवेश तथा तौसीफ (24) पुत्र मोहम्मद अतीफ ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि नाजिम, रिहान तथा बस में सवार सुरेश, अबदुल्ला, आदिल तथा महेश घायल हो गए। कई अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। जहां से नाजिम तथा रिहान को मेरठ रेफर कर दिया गया है। उनकी हालत ¨चताजनक बनी हुई है।

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बस चालक राजेंद्र प्रसाद पुत्र मुरली निवासी आजमगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहनों के सड़क पर खड़े होने से जाम लग गया। करीब एक घंटे तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद क्रेन मंगवाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटवाया। इसके बाद जाम खुल सका। कोतवाली प्रभारी पीपी ¨सह का कहना है कि पुलिस ने बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। घायलों में से दो की हालत गंभीर है। उन्हें मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी