फेल होने का लगा ऐसा सदमा- यहां पहुंच गया यूपी बोर्ड हाईस्कूल का छात्र, सुबह कर्मी देखकर रह गया हक्का-बक्का

सुबह जब ट्रैक निरीक्षण के लिए रेलवे कर्मी कल्लू जा रहा था। तभी उसे छात्र का शव युमना साउथ बैंक की ओर कस्बे के रेलवे स्टेशन से करीब दो किमी दूर मिला। उसने इसकी जानकारी स्टेशन प्रबंधक को दी।उन्होंने पुलिस को बताया। जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची । छात्र की मौत की सूचना पुलिस ने उसके पिता को दी।

By Jagran NewsEdited By: Aysha Sheikh Publish:Sun, 21 Apr 2024 12:20 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2024 12:20 PM (IST)
फेल होने का लगा ऐसा सदमा- यहां पहुंच गया यूपी बोर्ड हाईस्कूल का छात्र, सुबह कर्मी देखकर रह गया हक्का-बक्का
UP Board Result 2024: फेल होने का लगा ऐसा सदमा- यहां पहुंच गया हाईस्कूल का छात्र

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। हाई स्कूल परीक्षा में फेल होने पर जसपुरा निवासी छात्र ने कस्बे में कानपुर बांदा रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। बांदा के जसपुरा निवासी नरेंद्र सिंह ने बताया कि उसका पुत्र शिवा गांव के विद्यालय मधुसूदन दास इंटर कालेज में 10वीं में पढ़ता था। इस वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा दी।

शनिवार को बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट आया तो यह फेल हो गया था। इस पर शनिवार की शाम करीब पांच बजे से घर से निकल आया था। स्वजन उसे गांव में तलाश करते रहे। इधर छात्र शिवा ने सुमेरपुर कस्बे में आकर रात में ही किसी ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

रेलवे स्टेशन से करीब दो किमी दूर मिला शव

सुबह जब ट्रैक निरीक्षण के लिए रेलवे कर्मी कल्लू जा रहा था। तभी उसे छात्र का शव युमना साउथ बैंक की ओर कस्बे के रेलवे स्टेशन से करीब दो किमी दूर मिला। उसने इसकी जानकारी स्टेशन प्रबंधक को दी।उन्होंने पुलिस को बताया। जिस पर मौके पर पुलिस पहुँची।

छात्र की मौत की सूचना पुलिस ने उसके पिता को दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने शव देख कर रो पड़े। पिता ने बताया कि मृतक दो भाई दो बहनें है। जिसमें यह दूसरे नंबर का था। बताया कि पत्नी रेखा को तीन साल पहले देहांत हो चुका है। कहा कि फेल होने पर बेटे को इतना बड़ा कदम नहीं उठाना चाहिए था।

chat bot
आपका साथी