चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, असलहे जमा होने शुरू

जागरण संवाददाता हमीरपुर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय नजर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:27 PM (IST)
चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, असलहे जमा होने शुरू
चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, असलहे जमा होने शुरू

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रहा है। मंगलवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संजय कुमार मीणा की अध्यक्षता में सदर क्षेत्र के कोतवाली व थानाध्यक्षों की बैठक हुई। जिसमें शस्त्र जमा कराने के निर्देश दिए गए। जिसके चलते सदर कोतवाल भरत कुमार ने पहले ही दिन से शस्त्र जमा करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराए जाने के लिए अभी से ही प्रशासन के द्वारा सारी प्रक्रियाएं पूरी करने का काम शुरू कर दिया गया है। चुनाव के दौरान कोई भी लाइसेंसधारी अपने असलहे का गलत प्रयोग न कर सके। इसके लिए शस्त्र जमा करने के निर्देश जिले के सभी संबंधित कोतवाली व थाना प्रभारियों को दे दिए गए हैं। जिसके क्रम में सदर कोतवाल के द्वारा पहले ही दिन से शस्त्र जमा करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही कुरारा, ललपुरा, सुमेरपुर थानों में शस्त्र जमा कराने के प्रक्रिया शुरू करा दी गई है। कोतवाल ने बताया कि यह प्रक्रिया लगातार जारी रहेगी। लाइसेंसधारियों को नोटिस भेजकर शस्त्र जमा करने को कहा जा रहा है।

नकदी सहित चोरों ने जेवरात किए पार

राठ : कस्बे के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी पूनम साहू पत्नी नीलेश सोनी ने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे अपने पति के साथ बाजार गई थी। शाम करीब साढ़े चार बजे घर वापस आई तो देखा घर का ताला टूटा हुआ था। बताया कि जब उसने देखा तो सूटकेस में रखा सोने का हार, दो मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, सोने की झुमकी, चांदी की पायल, चांदी के दस सिक्के, बच्चों की सात हाय और नकदी पचास हजार रुपये नहीं थे। बताया कि उसका करीब तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल राजेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी