Hamirpur News: दो पक्षों में कई राउंड हुई फायरिंग, महिला समेत तीन घायल, सभासद सहित 5 गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी राजेश कमल ने बताया कि जुगियाना मोहल्ले में सोमवार रात दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष आपस में मारपीट व फायरिंग करते रहे।

By Alok UmraoEdited By: Publish:Tue, 08 Nov 2022 07:54 PM (IST) Updated:Wed, 09 Nov 2022 07:07 AM (IST)
Hamirpur News: दो पक्षों में कई राउंड हुई फायरिंग, महिला समेत तीन घायल, सभासद सहित 5 गिरफ्तार
बताया कि मारपीट और फायरिंग करने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व कई राउंड फायरिंग हुई। इतना ही नहीं पुलिस टीम की मौके पर पहुंचने पर भी दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग होती रही। कस्बे के जुगयाना मोहल्ले में सोमवार की रात हुई घटना में महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। मंगलवार को पुलिस ने मामला संज्ञान में ले सभासद सहित 50 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया। वहीं पांच को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। 

कोतवाली प्रभारी राजेश कमल ने बताया कि जुगियाना मोहल्ले में सोमवार रात दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष आपस में मारपीट व फायरिंग करते रहे। बताया कि मारपीट और फायरिंग करने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

50 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा

मारपीट के दौरान तीन लोग नूरजहां, उसका भाई नौसाद व अमजद खान पुत्र हनीफ घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने 50 लोगों के विरुद्ध हत्या का प्रयास, बलवा, 7 सीएल क्रिमिनल एक्ट व आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभासद इमरान, इश्तियाक, अनवर, उस्मान व वसीम सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

जबरन गिरफ्तार करने का आरोप

आरोपित पक्ष की महिलाओं ने कोतवाली का किया घेराव घटना के बाद सभासद की गिरफ्तारी पर उनके पक्ष की दर्जनों महिलाओं ने कोतवाली का घेराव करते हुए पुलिस पर सभासद इमरान को जबरन गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी