बात करने के लिए नर्तकी काे होटल में बुलाया, फिर हो गया सामूहिक दुष्कर्म Gorakhpur News

आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम करने के लिए आरोपितों ने बात करने के लिए एक होटल में बुलाया था। शाम को वहां गई। बातचीत के दौरान आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 11:00 PM (IST)
बात करने के लिए नर्तकी काे होटल में बुलाया, फिर हो गया सामूहिक दुष्कर्म Gorakhpur News
बात करने के लिए नर्तकी काे होटल में बुलाया, फिर हो गया सामूहिक दुष्कर्म Gorakhpur News

 गोरखपुर, जेएनएन। सिद्धार्थनगर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक नर्तकी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सुर्खियों में है। नर्तकी की हालत नाजुक है, उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने नर्तकी के बयान को आधार मानकर रविवार की रात करीब एक दर्जन लोगों को उठाया और पूछताछ की। सोमवार की शाम मुकदमा पंजीकृत होने के बाद पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बात करने के लिए नर्तकी को होटल में बुलाया

जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 24 वर्षीय युवती एक आर्केस्ट्रा कंपनी में नर्तकी है। उसने आरोप लगाया कि रविवार को आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम करने के लिए आरोपितों ने बात करने के लिए एक होटल में बुलाया था। शाम को वहां गई। बातचीत के दौरान आरोपितों ने छेडख़ानी शुरू कर दी। विरोध करने पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

तहरीर के बाद अलर्ट हुई पुलिस

इस बाबत नर्तकी ने तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई। करीब नौ बजे छापेमारी शुरू कर दी। सिद्धार्थ तिराहा से एक युवक को उठाया। मालगोदाम रोड से तीन युवकों को हिरासत में लिया। इसके अलावा पुरानी नौगढ़ क्षेत्र से भी कुछ युवकों को पूछताछ के लिए उठाया।

शिवम, गुलजार और सलमान नामक युवक गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपितों का नाम थाना क्षेत्र के मोहल्ला अनूपनगर निवासी गुलजार, गांधीनगर निवासी शिवम गौड़ व भीमापार निवासी सलमान है, जिन्हें जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसओ सदर दिनेश चंद्र चौधरी, एसआइ जयप्रकाश दुबे, राकेश त्रिपाठी, रमेश साहनी, चंदन कुमार, मुख्य आऱक्षी दिनेश यादव, अंबरीश ङ्क्षसह, अनिल पटेल आदि मौजूद रहे। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार सिंह का कहना है कि मामला गंभीर है। जांच की जा रही है। नर्तकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन युवकों की गिरफ्तारी की गई है। 

chat bot
आपका साथी