कुशीनगर में युवक-युवती का शव मिला, Honour killing का संदेह Kushinagar News

कुशीनगर में युवक-युवती का शव मिला है। बिना पुलिस को सूचना दिए दोनो का अंतिम संस्‍कार कर दिया गया। प्रथम दृष्‍टया यह Honour killing का मामला लग रहा है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Aug 2019 10:21 AM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 03:53 PM (IST)
कुशीनगर में युवक-युवती का शव मिला, Honour killing का संदेह Kushinagar News
कुशीनगर में युवक-युवती का शव मिला, Honour killing का संदेह Kushinagar News

कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर के कसया थानाक्षेत्र के गांव चिरगोड़ा में युवक-युवती का शव मिला है। प्रथम दृष्‍टया यह Honour killing का मामला लग रहा है लेकिन पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी स्‍पष्‍ट रूप से नहीं बता रही है।

रविवार को मिला था शव

कुशीनगर के चिरगोड़ा में रविवार की देर शाम गन्ने के अगल बगल खेत में युवक और युवती का शव मिला था। युवक के परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव को दफना दिया जबकि युवती के विषय में सही जानकारी नहीं मिल पाई है। गांव के लोग चुप्पी साधे हैं। शाम को कुछ लोग गांव के समीप गन्ने के खेत की ओर गए तो उन्हें अनीस के 18 वर्षीय पुत्र सद्दाम का शव मिला।

बिना पुलिस को सूचना दिए शव को जलाया

जानकारी होते ही परिजनों ने आनन-फानन शव को दफन कर दिया। समीप के एक दूसरे खेत में युवती का भी शव मिला। वह कौन है, उसका क्या हुआ, यह जानकारी नहीं मिल पाई। गांव का कोई भी व्यक्ति मुंह खोलने को तैयार नहीं है। रात में एसओ ज्ञानेंद्र राय ने घटना की जानकारी से इंकार किया।


सोमवार को बदल गया मामला

उधर, सोमवार को पुलिस के सामने मामला जाने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो प्रथम दृष्‍यया मामला ऑनर किलिंग का सामने आया। मामला आॅनर किलिंग है अथवा आत्महत्या का इस गुत्थी को सुलझाने में पुलिस लगी है। ग्रामीणों के अनुसार किशोरी का शव उसके परिजनों ने घर के पीछे जला दिया। किशोरी अपने जीजा नरसिंह के घर रहती थी। एसएचओ ज्ञानेंद्र राय ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी