देवरिया में महिला की गोली मारकर हत्या, चार गिरफ्तार Gorakhpur News

देवरिया में रविवार की रात घर में सो रही एक महिला की रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 01:09 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 10:38 AM (IST)
देवरिया में महिला की गोली मारकर हत्या, चार गिरफ्तार Gorakhpur News
देवरिया में महिला की गोली मारकर हत्या, चार गिरफ्तार Gorakhpur News

देवरिया, जेएनएन। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर में रविवार की रात घर में सो रही एक महिला की रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। फरार चल रहे मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।

घर में सो रही थी महिला

गांव की कैलाशी देवी 58 पत्नी रामजतन यादव रात को भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोई थी। इस बीच कुछ लोग घर में पहुंचे और उसमें से एक ने गोली चला दी। जिससे कैलाशी गंभीर रुप से घायल हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे, तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। इसके बाद घायल कैलाशी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

कैलाशी देवी की हत्या होने के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच की। इस मामले में मृतका के बेटे मोहन यादव की तहरीर पर रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने गांव के कौशल, गोलू, सुजीत पांडेय, यादवेंद्र, अक्षय लाल कुशवाहा के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है। इसमें से पुलिस ने गोलू, यादवेंद्र, अक्षयलाल व कौशल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपित सुजीत पांडेय की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस की जांच में यह पता चला है कि सुजीत पांडेय ने ही कैलाशी की गोली मारकर हत्या की है।

पहले भी हो चुकी है मारपीट

सुजीत व मृतका के बेटे में वर्ष 2019 में दो बार मारपीट हुई थी। इसमें से एक मामले में मुकदमा दर्ज है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही दोनों पक्षों में तनाव जैसी स्थित रहती थी।

chat bot
आपका साथी