पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा, लेकर हुई फरार Gorakhpur News

गुलाब गहरी नींद में सोया था आधी रात को पत्नी हंसिया से उसका प्राइवेट पार्ट काट घर से फरार हो गई। चीख सुन परिजन जब मौके पर पहुंचे तो गुलाब की दशा देख दंग रह गए।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 02:00 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 02:00 PM (IST)
पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा, लेकर हुई फरार Gorakhpur News
पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा, लेकर हुई फरार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव सरया डीह छोटा टोला में पत्नी द्वारा हंसिया से पति का प्राइवेट पार्ट काटे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। डाक्टर ने प्राथमिक इलाज बाद युवक को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलने पर चौकीदार से इसकी सूचना थानेदार को दी। मौके पर पहुंचे थानेदार ने घटना की जानकारी ली। घटना सोमवार की है।

ट्रैक्‍टर चालक है पीडि़त

उक्त गांव निवासी गुलाब चौहान 40 वर्ष एक ईंट-भट्ठे पर ट्रैक्टर चालक है। सात वर्ष पूर्व उसने भट्ठे पर ही मजदूरी करने वाली झारखंड निवासी एक युवती से शादी कर ली। दोनों के तीन बच्चे हैं।

साेते समय पति का काटा प्राइवेट पार्ट

सोमवार रात को गुलाब गहरी नींद में सोया था, आधी रात को पत्नी हंसिया से उसका प्राइवेट पार्ट काट घर से फरार हो गई। चीख सुन परिजन जब मौके पर पहुंचे तो गुलाब की दशा देख दंग रह गए। परिजन उसे आनन-फानन में निजी साधन से जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

पति के चाल-चलन से नाराज थी पत्‍नी

उधर सूचना पर थानेदार अरविंद कुमार दोपहर में गांव पहुंचे और परिजन व ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। थानेदार ने कहा कि पति के चाल-चलन को लेकर पत्नी अक्सर नाराज रहती थी। इसे लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी