जानें- गोरखपुर महोत्‍सव के बारे में क्‍या बोले कलाकार Gorakhpur News

सबने बाबा गोरखनाथ की धरती पर आने को लेकर प्रसन्नता जताई है और संपूर्ण मनोरंजन की गारंटी देते हुए गोरखपुरवासियों को महोत्सव में आने का निमंत्रण दिया है।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 07:30 AM (IST)
जानें- गोरखपुर महोत्‍सव के बारे में क्‍या बोले कलाकार Gorakhpur News
जानें- गोरखपुर महोत्‍सव के बारे में क्‍या बोले कलाकार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर महोत्सव शानदार, जानदार और मनोरंजक होगा, इस बात का आश्वासन महोत्सव का मंच संभालने वाले कलाकारों ने दे दिया है। ज्यादातर कलाकारों का अश्वासन भरा संदेश वीडियो के माध्यम से गोरखपुर पहुंच गया।

कलाकारों ने आने को लेकर जताई प्रसन्‍नता

संदेश में सबने बाबा गोरखनाथ की धरती पर आने को लेकर प्रसन्नता जताई है और संपूर्ण मनोरंजन की गारंटी देते हुए गोरखपुरवासियों  को महोत्सव में आने का निमंत्रण दिया है।

पहले दिन सुनिए अल्‍का याज्ञनिक को

महोत्सव के पहले दिन 11 जनवरी को बालीवुड नाइट को अपने सुरीले और मशहूर गीतों से यादगार बनाने आ रहीं अलका याज्ञनिक ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि वह गोरखपुर आने को लेकर काफी उत्सुक हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें सुनने के लिए महोत्सव परिसर में आएंगे।

अनुराधा पौडवाल आएंगी आखिरी दिन

अंतिम दिन 13 जनवरी को भजन संध्या में सुर छेडऩे आ रहीं अनुराधा पोंडवाल ने बाबा गोरखनाथ की धरती पर फिर आने को लेकर खुशी जताई है और विश्वास दिलाया है कि जो लोग भी उन्हें सुनने आएंगे, उन्हें उनके भजनों पर झूमने के लिए मजबूर होना होगा।

राजू श्रीवास्‍तव दूसरे दिन आएंगे और हंसाएंगे

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने हंसाकर लोटपोट कर देने की गारंटी दी है। राजू की कॉमेडी नाइट महोत्सव के दूसरे दिन 12 जनवरी को आयोजित है। मशहूर लोक गायक भरत शर्मा व्यास ने अपने भोजपुरी गीतों को सुनने के लिए गोरखपुरवासियों को न्यौता दिया है। व्यास 12 जनवरी को भोजपुरी नाइट में अपने सुर का जलवा बिखेरने आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी