गोरखपुर जेल में बंद है मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर

अपराधी मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के बाद गोरखपुर जेल में चौकसी बरती जा रही है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Jul 2018 12:40 PM (IST) Updated:Tue, 10 Jul 2018 01:44 PM (IST)
गोरखपुर जेल में बंद है मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर
गोरखपुर जेल में बंद है मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर

गोरखपुर : मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद गोरखपुर जेल में सघन तलाशी हुई। वरिष्ठ जेल अधीक्षक ने अपनी देखरेख में सभी बैरक की जांच कराई। जेल में बंद मुन्ना बजरंगी गैंग के शूटरों से भी बातचीत की। एसएसपी ने सीओ क्राइम प्रवीण सिंह को जेल की गतिविधि पर नजर रखने को कहा है। गेट पर तैनात पीएसी के जवानों को बिना तलाशी के किसी को भी अंदर न जाने का निर्देश दिया गया है। जेल के अंदर और बाहर पूरी तौर पर चौकसी बरती जा रही है।

26 मई की सुबह एसटीएफ गोरखपुर ने मुठभेड़ में मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटरों संदीप यादव और अंश बहादुर को गिरफ्तार किया था। यह दोनों धनबाद जेल में बंद मुन्ना बजरंगी के करीबी अमन सिंह के इशारे पर वारदात को अंजाम देते थे। संदीप और अंश बहादुर ने रंगदारी के लिए आजमगढ़ में कपड़ा व्यापारी की दुकान पर फायरिंग की थी। मुन्ना बजरंगी गैंग से जुड़ा अमन सिंह धनबाद के चर्चित नीरज सिंह हत्याकाड में आरोपित है। आजमगढ़ के अतरौलिया निवासी संदीप यादव और अंश बहादुर उसके संपर्क में थे। अमन के इशारे पर दोनों बदमाश व्यापारियों से रंगदारी वसूलने का काम करते थे।

उधर अपराधी मुन्ना बरजंगी के खास दो शूटरों के बारे में भी जेल प्रशासन ने निगरानी तेज कर दी है। जेल में दिन भर हड़कंप मचा रहा। अधिकारी भी परेशान रहे। वरिष्ठ जेल अधीक्षक डॉ. रामधनी ने बताया कि जेल में सबकुछ ठीक है। जेल के अंदर जाने से पहले गेट पर बंदी रक्षकों की भी तलाशी कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी