बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, युवक की मौत

विवाद के बाद मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था। अब युवक की मौत हो जाने के बाद गैर इरादतन हत्या की धारा भी लगाई जाएगी।

By Edited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 06:08 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:08 AM (IST)
बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, युवक की मौत
बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, युवक की मौत

संत कबीरनगर, जेएनएन। बेलहरकला थानाक्षेत्र के ग्राम अमरडोभा में मंगलवार की देरशाम बच्चों के विवाद को लेकर महिलाओं के बीच कहासुनी होने लगी। मामला गाली-गलौज के बाद मारपीट में बदल गया। इस दौरान एक युवक घायल हो गया। परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। अमरडोभा निवासी राजेश व शंकर पुत्र रामदेव व राजू पुत्र श्याम नारायण के परिवार के बीच बच्चों के विवाद को लेकर मामला बढ़ गया। थोड़ी देर में दोनों पक्षों से लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे। 21 वर्षीय राजेश के सिर पर गंभीर चोट लगी।

परिवार के लोग इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांथा ले गए, यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचते ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उपद्रव की आशंका को लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि विवाद के बाद मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था। अब युवक की मौत हो जाने के बाद गैर इरादतन हत्या की धारा भी लगाई जाएगी।

गांव में पसरा सन्नाटा

राजेश की असमय मौत से पूरे गांव के लोग दुखी हैं। उनकी पत्नी निर्मला का रो-रोकर बुरा हाल है। वह पंजाब की एक कंपनी में काम करते थे। लॉकडाउन के दौरान ही घर वापस आए थे। इधर मारपीट की घटना में मौत हो गई। मृत के तीन बच्चे पवन (8), आंशिका (5) व प्रियशी (2) हैं। बच्चों और पत्नी का रोना सुनकर सभी आंखें नम हो जा रही हैं। बोलेरो पलटी, बाल-बाल बचे सवार जासं, सांथा, संत कबीरनगर: बुधवार को सुबह के करीब पांच बजे गोरखपुर से बांसी की तरफ जा रही एक अखबार लदी बोलेरो बेलहर थानाक्षेत्र के झुड़ियां पुल के नीचे अनियंत्रित होकर पलट गई। इस वाहन में सवार सिद्धार्थनगर जनपद के गोल्हौरा गांव के निवासी निर्मल साहनी व चालक यादव किसी तरह शीशा तोड़कर बाहर निकले। इन्हें कोई विशेष चोट नहीं लगी। उधर सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। 

chat bot
आपका साथी