आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्‍सा

सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह एक मार्च को गोरखपुर पहुंचेंगे। दो मार्च को दोनों पीपीगंज में पूर्वांचल किसान मेला के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 01 Mar 2019 09:57 AM (IST) Updated:Fri, 01 Mar 2019 04:15 PM (IST)
आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्‍सा
आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्‍सा
गोरखपुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह एक मार्च को गोरखपुर पहुंचेंगे। दो मार्च को दोनों पीपीगंज में पूर्वांचल किसान मेला और प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।
प्रभारी अधिकारी प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री शुक्रवार की देर शाम 7:50 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर आएंगे। रात 8:20 पर गोरखनाथ मंदिर आने के बाद विश्राम करेंगे। दो मार्च की सुबह वह 10:20 बजे पीपीगंज के लिए प्रस्थान करेंगे।

यहां वह चौकमाफी स्थित महायोगी गोरखनाथ कृषि विज्ञान केंद्र के प्रशासनिक भवन के लोकार्पण और पूर्वांचल किसान मेला, प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। 12:20 बजे मुख्यमंत्री मोतिहारी(बिहार) के लिए प्रस्थान करेंगे।
शाम 4:50 बजे वापस गोरखपुर लौटने के बाद 5:00 बजे लखनऊ प्रस्थान करेंगे। केंद्रीय कृषि मंत्री भी शुक्रवार की रात नौ बजे गोरखपुर पहुंचेगे। शनिवार की सुबह 10:15 बजे से दोपहर 12:15 बजे तक पीपीगंज कृषि विज्ञान केंद्र पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद 12:30 बजे पिपराकोठी के लिए प्रस्थान करेंगे।
chat bot
आपका साथी