#हादसा : मार्ग दुर्घटना में तीन की मौत, एयरबैग खुलने से चार की जान बची

बस्‍ती जिले के छावनी थाना में शनिवार की रात ट्राला पर गेहूं लाद रहे दो मजदूरों समेत ट्राला के खलासी की कार की चपेट में आ जाने से मौत हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 10:59 AM (IST) Updated:Sun, 19 May 2019 02:23 PM (IST)
#हादसा : मार्ग दुर्घटना में तीन की मौत, एयरबैग खुलने से चार की जान बची
#हादसा : मार्ग दुर्घटना में तीन की मौत, एयरबैग खुलने से चार की जान बची

गोरखपुर/बस्ती, जेएनएन। बस्‍ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के राजष्ट्रीय राजमार्ग पर रमहटिया गांव के पास शनिवार की रात ट्राला पर गेहूं लाद रहे दो मजदूरों समेत ट्राला के खलासी की कार की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। घटना में तीन मजदूर घायल हुए हैं, ट्राला चालक व कार सवार मौके से फरार हो गए।

पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शनिवार की रात बस्ती की तरफ से गेहूं लादकर ट्राला चालक फैजाबाद की तरफ जा रहा था। रमहटिया गांव के पास ट्राले से अचानक 20 बोरा गेहूं सड़क पर गिर गया। चालक ने पास के मझौआ दूबे गांव में जाकर पांच मजदूरों को एकत्र किया तथा गेहूं लदवाने लगा। इसी बीच रात साढ़े ग्याहर के आसपास बस्ती की ही तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्राला में घुस गई। जिसकी चपेट में आने से मझौआ दूबे गांव के 22 वर्षीय अभयचरण पुत्र उमाशंकर, 35 वर्षीय रामलौटन पुत्र रामभरोसे तथा ट्राला का खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य मजदूर 20 वर्षीय सुभाष पुत्र रामनाथ, 20 वर्षीय अवधेश पुत्र रामबहाल, 20 वर्षीय रवि पुत्र डब्लू भी घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल अयोध्या ले जाया गया जहां अभयचरण और रामलौटन की इलाज के दौरान मौत हो गई। ट्राला के खलासी को लखनऊ रेफर कर दिया गया, उसकी भी वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर, कार में सवार चार युवक एयरबैग खुल जाने की वजह से सुरक्षित बच गए। वह मौके से फरार हो गए। पुलिस ट्राला व कार को कब्जे में ले लिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी