कुशीनगर में बाइक चालकों पर भारी पड़ी होली, तीन हादसों में तीन लोगों ने गंवाई जान

कुशीनगर में बाइक व कार की आमने-सामने भिड़ंत में बाइक सवार तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 11 Mar 2020 02:51 PM (IST) Updated:Wed, 11 Mar 2020 02:51 PM (IST)
कुशीनगर में बाइक चालकों पर भारी पड़ी होली, तीन हादसों में तीन लोगों ने गंवाई जान
कुशीनगर में बाइक चालकों पर भारी पड़ी होली, तीन हादसों में तीन लोगों ने गंवाई जान

कुशीनगर, जेएनएन। पटहेरवा थाना क्षेत्र में समउर-पटहेरिया मार्ग पर स्थित बिहार बुजुर्ग गांव के पास बाइक व कार की आमने-सामने भिड़ंत में बाइक सवार तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए। इसमें एक युवक की मौके पर और दूसरे की मेडिकल कालेज में मौत हो गयी।। तीसरे युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव समउर बाजार निवासी पिन्टू गुप्ता (28) पुत्र परमेश्वर गुप्ता, विकास शर्मा (25) पुत्र विशुन शर्मा व सोनू शर्मा (25) पटहेरिया से लौट रहे थे। गांव के समीप उनकी बाइक में विपरीत दिशा से आ रही तेज गति अनियंत्रित कार ने ठोकर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बाइक चला रहे पिंटू गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। वह हेलमेट नहीं पहने था।

मौके पर जुटे लोगों की मदद से विकास व सोनू को फाजिलनगर सीएचसी ले जाया गया जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने विकास को मेडिकल कालेज गोरखपुर भेज दिया। मेडिकल कालेज में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत

उधर, कुशीनगर रामकोला थानाक्षेत्र के गांव परवरपार के समीप मंगलवार की शाम तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक हेलमेट नहीं पहने था। सिर में आई गंभीर चोट ही उसके मौत का कारण बनी। रामकोला थाने के गांव पुरैनी के टोला मुसहरी निवासी महेश कुशवाहा पुत्र हंसा कुशवाहा घर जा रहा था। लोगों के अनुसार बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। पेट्रोल पंप के समीप बाइक अचानक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई। सिर में गंभीर चोट लगी,  नाक व कान से खून बहने लगा और कुछ ही देर में मौत हो गई। परिजन उसे सीएचसी रामकोला ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस कार्यवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी