देवरिया पुलिस का खुलासा, अतीक के बैरक से मिले पेन ड्राइव में है फिल्म व गाने

देवरिया जिला जेल में माफिया अतीक अहमद के बैरक से बरामद पेन ड्राइव में ऊिल्मी गाने हैं। मतजब साफ है कि देवरिया जिला जेल अपराधियों के लिए मनोरंजन का साधन हो गया है। यहां मौज मस्ती हो रही है। जेल प्रशासन की इस लापरवाही को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 11:56 AM (IST) Updated:Fri, 20 Jul 2018 11:56 AM (IST)
देवरिया पुलिस का खुलासा, अतीक के बैरक से मिले पेन ड्राइव में है फिल्म व गाने
देवरिया पुलिस का खुलासा, अतीक के बैरक से मिले पेन ड्राइव में है फिल्म व गाने

गोरखपुर : एक तरफ प्रदेश के बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हुई हत्या की घटना के बाद जेलों की सुरक्षा को लेकर शासन गंभीर है तो दूसरी तरफ देवरिया जेल बंदियों के लिए मौज-मस्ती के लिए सबसे अच्छा ठिकाना बन गया है। यह खुलासा कोई आम नहीं, बल्कि डीएम व एसपी की छापेमारी में बरामद पेन ड्राइव के जरिये देवरिया पुलिस ने ही किया है। अतीक के बैरक से बरामद पेन ड्राइव में फिल्म व गाने मिले हैं। इसके बाद जिला प्रशासन और गंभीर हो गया है और जेल प्रशासन की सुरक्षा पर सवाल खड़ा होने लगा हैं।

शासन कानून व्यवस्था बेहतर करने के लिए अपराधियों को जेलों में डालने का निर्देश दे रहा है, लेकिन देवरिया जेल तो अपराधियों के लिए सबसे अच्छी जगह बन चुकी है। अपराधी जेल के चहारदीवारी के अंदर से ही अपना राज चला रहे हैं। लगातार मोबाइल से अपने लोगों से बात करने के साथ ही बदमाश रंगदारी भी माग रहे हैं। एक दिन पूर्व जिलाधिकारी सुजीत कुमार व एसपी रोहन पी कनय ने छापेमारी की तो जेल के अंदर से मोबाइल, मोबाइल सिम कार्ड, कैंची, मोबाइल चार्जर, चाकू तथा बाहुबली नेता अतीक अहमद के बैरक से मोबाइल सिम कार्ड, पेन ड्राइव बरामद हुआ। देर रात पुलिस ने अतीक के बैरक से मिले पेन ड्राइव की जाच की तो पता चला कि उसमें फिल्म व गाने लोड हैं। यह साबित करता है कि बंदी जेल में फिल्म व गाने देख रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद शाहा ने कहा कि पेन ड्राइव में फिल्म व गाने मिले हैं। पेन ड्राइव व उसमें फिल्म व गाना मिलना गंभीर विषय है।

-----

chat bot
आपका साथी