कार चोर बेटे को पिता ने किया था पुलिस के हवाले, थाने से हुआ फरार हुआ आरोपित

गोरखपुर के मोहद्दीपुर निवासी कार्तिकेयन पांच नवंबर की शाम को पत्नी का इलाज कराने गोरखनाथ क्षेत्र के एक हास्पिटल गए थे। डाक्टर को दिखकर लौटे तो बाहर खड़ी उनकी कार गायब थी।डायल 112 पर फोन कर उन्होंने घटना की जानकारी दी।जिसके बाद पुलिस ने कार की खोजबीन शुरू कर दी।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 05:07 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 08:44 PM (IST)
कार चोर बेटे को पिता ने किया था पुलिस के हवाले, थाने से हुआ फरार हुआ आरोपित
कार चोर को बेटे को पिता ने किया था पुलिस के हवाले, थाने से हुआ फरार हुआ आरोपित। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखनाथ क्षेत्र से कार चुराकर घर पहुंचे बेटे को पिता ने गुलरिहा पुलिस को सौंप दिया। लेकिन पुलिसकर्मी उसे संभाल नहीं पाए।रात में आरोपित चकमा देकर थाने से फरार हो गया। कार बरामद होने के बाद गोरखनाथ पुलिस चोरी का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

अस्‍पताल के सामने से चोरी की थी कार

गोरखपुर के मोहद्दीपुर निवासी कार्तिकेयन पांच नवंबर की शाम को पत्नी का इलाज कराने गोरखनाथ क्षेत्र के एक हास्पिटल गए थे। डाक्टर को दिखकर लौटे तो बाहर खड़ी उनकी कार गायब थी।डायल 112 पर फोन कर उन्होंने घटना की जानकारी दी।जिसके बाद पुलिस ने कार की खोजबीन शुरू कर दी। उसी दिन रात में आठ बजे गुलरिहा थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव निवासी ओम प्रकाश गुप्ता ने पुलिस को सूचना दिया कि उनका बेटा नई कार कार चुराकर ले आया है।

बेटे के चोरी करने का पता चलने पर पेड में बांधा

जिसे उन्होंने पकड़कर पेड़ से बांधा है। भागने के लिए आरोपित ने पिता को कई जगह काट भी लिया था। गांव में पहुंची गुलरिहा पुलिस कार के साथ ही आरोपित को पकड़कर थाने ले आई। जानकारी होने पर गोरखनाथ थाने पर तैनात दारोगा व सिपाही भी गुलरिहा थाने पहुंच गए।पूछताछ के दौरान आरोपित पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया।गोरखनाथ पुलिस ने दो दिन तक तलाश की लेकिन आरोपित नहीं मिला। सात नवंबर को पीडि़त की तहरीर पर चोरी का केस दर्ज किया। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है।

शादी का झांसा किया दुष्कर्म, पीडि़त ने दी तहरीर

शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला युवक गर्भ ठहरने पर मुकर गया।शादी करने का दबाव बनाने पर पीडि़त को जान से मारने की धमकी दे रहा है।सोमवार को थाने पहुंची युवती ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस को दी तहरीर में युवती ने लिखा है कि बगल के गांव में रहने वाले युवक से उसकी आठ माह पहले जान-पहचान हुई थी। शादी करने का झांसा देकर उसने दुष्कर्म किया।गर्भ ठहरने पर आरोपित शादी करने से इन्कार कर रहा है।पूछने और दबाव बनाने पर जान से मारने की धमकी देता है। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा चंद्रहास मिश्र ने बताया कि आरोप की जांच कराई जा रही है।साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी