गर्ल्‍स हास्टल में मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा का फंदे से लटका शव मिला Gorakhpur News

कुशीनगर जिले में हनुमानगंज क्षेत्र के छितौनी गांव निवासी रघुवर प्रसाद की बेटी शिवांगी (17) मोहद्दीपुर में बंधु सिंह गर्ल्‍स हास्टल में रहकर मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 10 Feb 2020 07:00 PM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2020 07:00 PM (IST)
गर्ल्‍स हास्टल में मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा का फंदे से लटका शव मिला Gorakhpur News
गर्ल्‍स हास्टल में मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा का फंदे से लटका शव मिला Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। मोहद्दीपुर स्थित निजी गर्ल्‍स हास्टल में रह रही छात्रा का रविवार की रात कमरे में फंदे से लटकता शव मिला है। दरवाजा अंदर से बंद था। मौत की वजह नहीं पता चल पाई है। कैंट पुलिस खुदकशी की घटना मान रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही है।

कुशीनगर की है रहने वाली

कुशीनगर जिले में हनुमानगंज क्षेत्र के छितौनी गांव निवासी रघुवर प्रसाद की बेटी शिवांगी (17), मोहद्दीपुर स्थित बंधु सिंह गर्ल्‍स हास्टल में रहकर मेडिकल परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रही थी। चार माह पहले उसने यहां रहना शुरू किया था।

दो छात्राएं रहती थीं एक कमरे में

भूमि तल पर कमरा नंबर 103 में उसके साथ एक अन्य छात्रा भी रह रही थी। दूसरी छात्रा इन दिनों घर गई हुई है। शिवांगी अकेली थी। हास्टल के मेस में काम करने वाली महिला कर्मचारी रात साढ़े आठ बजे के आसपास उसे खाना खाने के लिए बुलाने आई तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार आवाज लगाने के बाद शिवांगी ने कोई जवाब नहीं दिया। शक होने पर महिला कर्मचारी ने खिड़की के रास्ते से अंदर झांका तो छत के कुंडे में बंधे दुपट्टे से लटकता उसका शव दिखाई दिया।

पुलिस का है यह तर्क

महिला कर्मचारी ने इसकी जानकारी हास्टल वार्डेन को दी। बाद में वार्डेन ने फोन से पुलिस को घटना के बारे में बताया। मौके पर पहुंचे मोहद्दीपुर चौकी इंचार्ज सर्वेश राय ने बताया कि दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया गया है। छात्रा के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। प्रथमदृष्टया खुदकशी का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगी।

chat bot
आपका साथी