गोरखपुर में फिरौती के लिए हत्‍या करने वाले सभी अभियुक्‍तों को जेल Gorakhpur News

फिरौती के लिए हत्‍या करने वाले पांचों दुर्दात अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां कोर्ट ने सभी अभियुक्तों को मंगलवार को जेल भेज दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 05:21 PM (IST)
गोरखपुर में फिरौती के लिए हत्‍या करने वाले सभी अभियुक्‍तों को जेल Gorakhpur News
गोरखपुर में फिरौती के लिए हत्‍या करने वाले सभी अभियुक्‍तों को जेल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगलक्षत्रधारी टोला मिश्रौलिया में एक करोड़  फिरौती की मांग को लेकर छात्र के अपहरण के बाद हत्या करने के मामले में पिपराइच पुलिस ने पांचों दुर्दात अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां कोर्ट ने सभी अभियुक्तों को मंगलवार को जेल भेज दिया।

मिश्रौलिया टोला निवासी महाजन गुप्ता के एकलौते बेटे बलराम गुप्ता का रविवार को दोपहर एक करोड़ फिरौती के लिए अपहरण कर लिया। जब तक मामला पुलिस तक पहुंचा अभियुक्तों  ने बलराम की नृशंस हत्या कर दी। उसके शव को बोरे में बांधकर तिनकोनिया नंबर दो दरगाहा नाले के पास फेंक दिया।

ये हैं पांचों दुर्दांत हत्‍यारे

इंस्पेक्टर प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि  जंगलधूषण महुआ चापी टोला  निवासी अजय गुप्ता , जंगलधूषण भठ्ठा चौराहा निवासी नितेश पासावान , जंगलधूषण टोला हंसनगंज रिकूं गुप्ता, जंगल क्षत्रधारी टोला मिश्रौलिया निवासी निखिल तथा जंगलधूषण टोला हसनगंज निवासी दयानंद को जेल भेज दिया।

सोमवार की शाम को ही सभी पुलिस ने सभी को दबोचा

इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के पिता महजान से फिरौती के लिए काल करने वाले दयानन्द के  मोबाइल के लोकेशन के आधार पर सोमवार की शाम तुरा बाजार पुलिया  के पास से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद चार अन्य आरोपियों को तिनकोनिया नर्सरी से गिरफ्तार कर लिया गया था।

हत्याकांड में पुलिस को पांच और अभियुक्तों की तलाश

पुलिस की माने तो एक करोड़ रुपये की रकम की बटवारे में पिपराइच क्षेत्र के दस युवकों की टीम शामिल रही। इसमें से पांच तो गिरफ्तार कर लिए गए पर पांच अभी पुलिस पकड़ से बाहर है। पुलिस को पांच अन्य अभियुक्तों की तलाश है। उन तक पहुंचने के लिए लगातार दबिश दे रही पुलिस ने मंगलवार को कुछ लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाई है। इंस्पेक्टर प्रमोद त्रिपाठी के अनुसार घटना में शिवा, संदीप, अभिषेक, अजय चौहान और मुन्ना चौहान शामिल हैं। ये सब भी आसपास गांव के निवासी बताया जा रहे है। इन्‍हें जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी