आजम पर बरसे कल्‍बे जव्‍वाद, कहा- जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किया अरबों का हेरफेर

सिद्धार्थनगर जनपद के हल्लौर में अंजुमन गुलदस्ता मातम की मजलिस पढ़ाने आए शिया धर्मगुरू मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी आजम खान पर जमकर बरसे। कहा कि आजम ने अरबों की हेराफोरी की है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 07 Nov 2018 01:54 PM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 03:18 PM (IST)
आजम पर बरसे कल्‍बे जव्‍वाद, कहा- जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किया अरबों का हेरफेर
आजम पर बरसे कल्‍बे जव्‍वाद, कहा- जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किया अरबों का हेरफेर

गोरखपुर, (जेएनएन)। शिया धर्मगुरू मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी ने कहा कि जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर वक्फ का अरबों रुपया आज़म खान खाये बैठे हैं। जिसकी कोई जांच नहीं हो रही है। सरकार इनकी जांच क्यों नहीं करा रही है  इसका जवाब सरकार को देना चाहिए। मौलाना ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में वक्‍फ की संपत्त्यिों की हेराफेरी हो रही है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

सिद्धार्थनगर जनपद के हल्लौर में अंजुमन गुलदस्ता मातम की मजलिस पढ़ाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मौलाना ने कहा कि शहरों का नाम बदलने से गरीबों का भला नहीं होने वाला है। कहा कि अगर कोई भूखा हो और वह आप से खाना मांग रहा हो तो आप उसको कहेंगे कि अाप का नाम बदल दिया गया है। इससे उसका क्या फायदा होगा। हुकूमत को चाहिए कि शहरों का नाम बदलने के बजाय बेरोजगारों के रोजगार, गरीबों को दो वक्त की रोटी, आम जनता हितों को लेकर ठोस कदम उठाए जिससे इसका लाभ प्रदेश के नागरिकों को मिल सके।

वसीम रिजवी की आलोचना करते हुए मौलाना ने कहा कि वह कहते हैं कि भगवान राम सपने में आकर मंदिर बनवाने की विनती करते हैं ऐसे बयान पर मुल्क के महंतों व बहुसंख्यक समुदाय के लोगों को आकर आवाज उठानी चाहिए। उनका यह बयान श्रीराम का अपमान है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुजफ्फरपुर बिहार के मौलाना शबीब काजिम भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी