हैरतअंगेज : थाने में सीज गाड़ी दूसरे के नाम से हो गई ट्रांसफर Gorakhpur News

गोरखपुर के कैंट थाने में सीज गाड़ी दूसरे के नाम से ट्रांसफर हो गई। जानकारी होने पर गाड़ी मालिक ने शिकायत की तो गाड़ी दोबारा उनके नाम ट्रांसफर कर दिया गया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 24 Nov 2019 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 09:51 AM (IST)
हैरतअंगेज : थाने में सीज गाड़ी दूसरे के नाम से हो गई ट्रांसफर Gorakhpur News
हैरतअंगेज : थाने में सीज गाड़ी दूसरे के नाम से हो गई ट्रांसफर Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के कैंट थाने में सीज गाड़ी दूसरे के नाम से ट्रांसफर हो गई। जानकारी होने पर गाड़ी मालिक ने शिकायत की तो गाड़ी दोबारा उनके नाम ट्रांसफर कर दिया गया। इसकी शिकायत उन्होंने थाना प्रभारी से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच में पकड़ी गई थी गाड़ी

महादेव झारखंडी के नवलपुरवा निवासी पवन कुमार की जीप पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा था। कोई कागज न होने पर कैंट पुलिस ने गाड़ी सीज कर दी। 16 अक्टूबर को कोर्ट से वाहन रिलीज करने का आदेश जारी हुआ, जिसे लेकर पवन थाने पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। यहां पता चला कि आठ नवंबर को उनका जीप दूसरे के नाम ट्रांसफर हो गया है। जांचपर पता चला कि खजनी के मझौवा निवासी विश्वजीत के नाम से रजिस्ट्रेशन हुआ है।

पुलिस ने शुरू की जांच

पवन ने पुलिस को बताया कि वह आरटीओ कार्यालय नहीं गए थे। गाड़ी के मूल कागजात भी उनके पास ही है। पुलिस के जांच शुरू करने पर 19 नवंबर को दोबारा गाड़ी पवन के नाम से ट्रांसफर कर दिया गया। 20 नवंबर को कैंट थाने पहुंच उन्होंने दोबारा तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक कैंट रवि राय ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी