एक ही दिन में मिले दो शव, पुलिस के लिए चुनौती बनी शिनाख्त करना Gorakhpur News

देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र के दो जगहों से मिले युवती समेत दो लोगों के शवों की शिनाख्त पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। 36 घंटे गुजरने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 10:03 PM (IST)
एक ही दिन में मिले दो शव, पुलिस के लिए चुनौती बनी शिनाख्त करना  Gorakhpur News
एक ही दिन में मिले दो शव, किसी की शिनाख्‍त नहीं। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र के दो जगहों से मिले युवती समेत दो लोगों के शवों की शिनाख्त पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। 36 घंटे गुजरने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं। हालांकि पुलिस जल्द ही शवों की शिनाख्त कर लेने का दावा कर रही है।

केस एक: एकौना थाना क्षेत्र के ग्राम कोल केसर के समीप तालाब से एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया। युवती की हत्या कर शव तालाब में डालने की बात कही जा रही है।

केस  दो: एकौना थाना क्षेत्र के ही माझा नारायण गांव के समीप राप्ती नदी से एक युवक का शव बरामद किया गया। शव बोरे में था, इसलिए हत्या की आशंका जताई जा रही है।

गोरखपुर पुलिस से किया संपर्क

अपर पुलिस अधीक्षक डा.रामयश सिंह ने कहा कि दोनों शवों के चेहरे पहचान योग्य नहीं है, इसलिए पुलिस को शवों की शिनाख्त करने में दिक्‍कत आ रही है। देवरिया पुलिस के साथ ही गोरखपुर पुलिस से भी एकौना पुलिस ने संपर्क किया, हालांकि उनके बारे में कोई अभी जानकारी पुलिस को हाथ नहीं लग सकी है। दोनों शवों के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। जल्‍द ही शिनाख्‍त कर घटनाओं का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

कार-बोलेरो में आमने-सामने की टक्कर, चार घायल

खुखुंदू थाना क्षेत्र के भलुअनी दुबे के समीप मुसैला-मईल मार्ग पर कार-बोलेरो के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। हियुवा के वरिष्ठ नेता नीरज शाही मईल क्षेत्र में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। भलुअनी दुबे के समीप काफिला में चल रही एक बोलेरो बलिया की तरफ से आ रही कार से भिड़ गई, जिससे बोलेरो में सवार संजय राय निवासी खुखुंदू, मृत्युंजय पटेल निवासी अलीनगर देवरिया, विपिन कुशवाहा निवासी जमुई सलेमपुर व गुड्डू पहलवान घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। कार से बलिया जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र के ग्राम टेंगही निवासी मानव चौबे अपनी पत्नी व बच्चों के साथ दिल्ली जा रहे थे। उनको भी हल्की चोटें आई है।

chat bot
आपका साथी