भू-माफिया ओमप्रकाश पर सख्‍त हुई गोरखपुर पुल‍िस, जालसाजी का 29वां मुकदमा दर्ज

गोरखपुर में भू-माफिया ओमप्रकाश पांडेय समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने दो नया मुकदमा दर्ज किया है। बलिया की रहने वाली दो महिलाओं की तहरीर पर कार्रवाई हुई है। ओमप्रकाश पांडेय पर 25 हजार रुपये का इनाम है। अब तक उसके खिलाफ जालसाजी के 29 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 24 Dec 2021 02:51 PM (IST) Updated:Sat, 25 Dec 2021 10:12 AM (IST)
भू-माफिया ओमप्रकाश पर सख्‍त हुई गोरखपुर पुल‍िस, जालसाजी का 29वां मुकदमा दर्ज
गोरखपुर पुल‍िस ने भू माफ‍िया ओमप्रकाश पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज क‍िया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। भू-माफिया ओमप्रकाश पांडेय समेत तीन के खिलाफ कैंट पुलिस ने कूटरचित दस्तावेज तैयार कर जालसाजी करने का दो नया मुकदमा दर्ज किया है। बलिया की रहने वाली दो महिलाओं की तहरीर पर कार्रवाई हुई है। 25 मोहद्दीपुर निवासी ओमप्रकाश पांडेय पर 25 हजार रुपये का इनाम है। अब तक उसके खिलाफ जालसाजी के 29 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

यह है मामला

बलिया जिले के बेल्थरा निवासी संध्या गुप्ता पत्नी राजकुमार गुप्ता और कमला देवी पत्नी स्व. रामअवध की तहरीर पर कैंट पुलिस ने ओमप्रकाश पांडेय उसकी पत्नी सुनैना पांडेय और सहयोगी संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दोनों महिलाओं का आरोप है कि सात पहले रुपये लेकर आरोपितों ने फर्जी तरीके से जमीन बैनामा कर दिया।जिस पर अभी तक कब्जा नहीं मिला। रुपये वापस मांगने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हैं। प्रभारी निरीक्षक कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपितों की पहले से ही तलाश चल रही है।

एसपी सिटी की अगुवाई में बनी है टीम

भू-माफिया ओमप्रकाश पांडेय की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने एसपी सिटी सोनम कुमार की अगुवाई में टीम गठित की है।जिसमें क्राइम ब्रांच के साथ ही कैंट थाने के पुलिस शामिल है।दो माह से दिल्ली व राजस्थान में टीम दबिश देने का दावा कर रही है लेकिन ओमप्रकाश अभी तक हाथ नहीं लगा।

बाइक सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर एजेंसी के प्रबंधक से की लूट

बांसगांव के पानापार गांव के पास पल्सर सवार बदमाशों ने बहुरीपार चौराहा निवासी किशन कुमार गौड़ से 7900 रुपये लूट लिए। वह सिकरीगंज के जड्डूपट्टी में एक ट्रैक्टर एजेंसी पर प्रबंधक हैं। शाम को वह एजेंसी बंद करके घर जा रहे थे। पानापार नर्सरी के पहुंचे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उनके पर्स में रखे 7900 रुपये, एटीएम व पैनकार्ड लूटकर फरार हो गए। भागते समय बदमाशों की फोटो घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की छानबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी