तेज रफ्तार ने लील ली चार की जिंदगी, सभी की मौके पर ही मौत

देवरिया और सिद्धार्थनगर में सड़क हादसों में चार की मौत हो गई। दो को स्‍कार्पियो ने रौंदा तो दो की मोटरसाइकिल बिजली के पाेल से टकराने से मौत हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 03:11 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 06:24 PM (IST)
तेज रफ्तार ने लील ली चार की जिंदगी, सभी की मौके पर ही मौत
तेज रफ्तार ने लील ली चार की जिंदगी, सभी की मौके पर ही मौत
गोरखपुर, (जेएनएन)। तेज रफ्तार ने चार लोगों की जिंदगी लील ली। सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज में तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आकर दम्पति की मौत हो गई जबकि देवरिया जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के सलेमपुर-बरठा मार्ग पर बिजली के खम्भे से मोटरसाइकिल के टकरा जाने से दो युवकों की मौके पर मौत हो गयी।
स्‍कार्पियो ने दंप‍ती को रौंदा
सिद्धार्थनगर जनपद के भनवापुर में रविवार की देर रात डुमरियागंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बेनीनगर निवासी दंप‍ती को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में दोनों की मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। उक्त गांव निवासी रामकिशोर (42) पुत्र स्वर्गीय दशरथ और उनकी पत्नी चिनका (40) व उनका चार वर्षीय पुत्र दुर्गेश गांव से दुर्गा पूजा देखघर वापस आ रहे थे। तीनों सड़क पार कर रहे थे कि डुमरियागंज की तरफ से आ रहे स्कार्पियो न एमएच 05 एजे 2272 ने दंप‍ती को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति पत्‍नी की मौके पर ही मौत हो गई। स्कार्पियो सवार भी उक्त गाव से करीब दो किमी दूर राजकीय डिग्री कॉलेज के पास जाकर पुलिया में लड़ गया। सूचना पाकर सीओ इटवा श्रीयश त्रिपाठी, थानाध्यक्ष अखिलानन्द उपाधयाय मय फ़ोर्स मौके पर पहुचे और दोनों शवों व स्कार्पियो को कब्जे में ले लिया।
बिजली के खंभे से टकराई मोटरसाइकिल, दो की मौत
एक अन्‍य घटना में देवरिया जनपद के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के सलेमपुर-बरठा मार्ग पर उसरहा मोड़ पर रात में बिजली के खंभे से मोटरसाइकिल टकरा जाने से दो युवक की मौके पर मौत हो गयी। युवक कोतवाली थाना क्षेत्र के मलकौली के गाव के निवासी हैं। इनके नाम ओमप्रकाश पुत्र रज्जु (40) वर्ष तथा विनय पुत्र कालीचरण (30) वर्ष है। दुर्घटना रात में हुई लेकिन किसी को पता नही चला। सुबह 6 बजे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
chat bot
आपका साथी