महिला से था अवैध संबंध, इसलिए हुई महेश की हत्या, पांच गिरफ्तार

महेश सिंघानिया का संबंध एक अधेड़ महिला से था। उस महिला के बेटे और बहू को यह बर्दाश्त नहीं हुआ इसलिए महेश की हत्या करा दी।

By Edited By: Publish:Tue, 14 May 2019 07:09 AM (IST) Updated:Tue, 14 May 2019 09:43 AM (IST)
महिला से था अवैध संबंध, इसलिए हुई महेश की हत्या, पांच गिरफ्तार
महिला से था अवैध संबंध, इसलिए हुई महेश की हत्या, पांच गिरफ्तार
गोरखपुर, जेएनएन। महराजगंज जिले के फरेंदा कस्बा निवासी महेश ¨सघानिया की हत्या अवैध संबंध में हुई थी। पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश करते हुए दो नाबालिग सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। महिला के कहने पर हत्या की योजना एक तांत्रिक ने बनाई थी। नाबालिग आरोपितों के पास से मृतक का मोबाइल बरामद हुआ। सोमवार को आफिस में हत्या का पर्दाफाश करते हुए एसपी रोहित ¨सह सजवान ने कहा कि फरेंदा सिविल लाइन रोड निवासी महेश ¨सघानिया का शव गुरुवार को बृजमनगंज क्षेत्र के लेहड़ा देवी मंदिर के पीछे मिला था। उनका मोबाइल भी गायब था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस विवेचना कर रही थी। जांच में पता चला कि महेश सिंघानिया का अवैध संबंध फरेंदा कस्बे की रहने वाली एक महिला से था। उसके घर महेश का आना जाना था। यह बात महिला के बेटे बुद्धेश उर्फ बृजेश जायसवाल व उनकी पत्नी बिंदु को नागवार लगती थी।
अवैध संबंध से छुटकारा पाने के लिए बेटे-बहू ने महेश की हत्या की योजना बनाकर फरेंदा डंडवार कोल निवासी तांत्रिक राधेश्याम उर्फ कोटेबाबा से संपर्क किया। एसपी ने कहा कि तांत्रिक राधेश्याम उर्फ कोटेबाबा ने दो नाबालिग लड़कों को हत्या की सुपारी दे दी और कहा कि महेश की हत्या करने के बाद तुम्हारा रुका हुआ काम भी हो जाएगा, क्योंकि महेश की वजह से काम में बाधा पड़ रही है। तांत्रिक के झांसे में आकर दोनों नाबालिग सिंघानिया के घर पहुंचे और उन्हें अगवा कर लिया।
बाइक से तीनों लेहड़ा देवी मंदिर के पास पहुंचे। सुनसान जगह पर आरोपितों ने महेश की हत्या कर दी। हत्या में फरेंदा कस्बा निवासी बुद्धेश उर्फ बृजेश, ¨बदु, तांत्रिक राधेश्याम उर्फ कोटेबाबा और दो नाबालिग आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। टीम में एसओ आशुतोष ¨सह, स्वाट प्रभारी शशांक शेखर राय, कास्टेबल प्रेमप्रकाश ¨सह, अरुण यादव शामिल रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी