CAA : हरहाल में उपद्रवियों से होगी वसूली, प्रशासन की अंतिम नोटिस जारी Gorakhpur News

अभी तक उपद्रवियों को नोटिस जारी कर निर्धारित धनराशि जमा करने के लिए कहा जा रहा है। इसके लिए तिथि भी निर्धारित कर दी गई है। उसके बाद सभी उपद्रवियों से सख्‍ती से निपटा जाएगा।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2020 02:25 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 02:25 PM (IST)
CAA : हरहाल में उपद्रवियों से होगी वसूली, प्रशासन की अंतिम नोटिस जारी Gorakhpur News
CAA : हरहाल में उपद्रवियों से होगी वसूली, प्रशासन की अंतिम नोटिस जारी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए)के विरोध में 20 दिसंबर को उपद्रव करने और तोडफ़ोड़ कर 90 हजार रुपये की सार्वजनिक व निजी संपत्तियों का नुकसान पहुंचाने वाले सात उपद्रवियों को वसूली के लिए अंतिम नोटिस जारी कर दी गई है।

धनराशि न जमा करने पर जारी होगी आरसी

एक अन्य उपद्रवी को जिला प्रशासन पहले ही नोटिस जारी कर चुका है। एक सप्ताह के भीतर निर्धारित धनराशि नहीं जमा करने पर अपर जिलाधिकारी वित्त व राजस्व के यहां से आरसी जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

ये हैं गोरखपुर के उपद्रवी

गोरखपुर शहर के कोतवाली क्षेत्र के बेनीगंज निवासी शादाब खां पुत्र झीनक, राजघाट थाना क्षेत्र के रहमत नगर निवासी अर्सियान अंसारी पुत्र इसराज, कोतवाली क्षेत्र के खूनीपुर साहबगंज निवासी जैद पुत्र इरशाद, वहीं के ही सैफ पुत्र मुहम्मद यासीन, कोतवाली क्षेत्र के बक्‍शीपुर निवासी सहबाज पुत्र फैयाज, राजघाट थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी इमरान पुत्र जग्गन, कोतवाली क्षेत्र के मियां बाजार निवासी अकीब पुत्र अख्तर और कोतवाली क्षेत्र के खूनीपुर निवासी सलमान पुत्र अब्दुल जैसे उपद्रवियों के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है।

आरसी के बाद होगी कुर्की की कार्रवाई

जानकारों के अनुसार अभी तक उपद्रवियों को नोटिस जारी कर निर्धारित धनराशि जमा करने के लिए कहा जा रहा है। इसके लिए तिथि भी निर्धारित कर दी गई है। उसके बाद सभी उपद्रवियों से सख्‍ती से निपटा जाएगा।

गोरखपुर के माहौल को खराब करने की हुई थी कोशिश

इन्‍हीं उपद्रपियों के कारण गोरखपुर शहर से लेकर देहात तक का माहौल खराब करने की कोशिश की गई थी। प्रशासन ने उपद्रपियों को पहचाना और इनका पोस्‍टर भी चस्‍पा कराया था। अब इन पर सख्‍ती की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी