वसुंधरा एन्क्लेव में फिर मिले बिजली चोर, आठ पर एफआइआर

12 सितंबर को वसुंधरा एन्क्लेव में छापा मारकर सात लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा गया था। तब सभी को कनेक्शन लेने की हिदायत दी गई थी। यहां के कुछ लोगों ने कनेक्शन के लिए आवेदन भी किया था।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 04:01 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 04:01 PM (IST)
वसुंधरा एन्क्लेव में फिर मिले बिजली चोर, आठ पर एफआइआर
बिजली चोरी में दर्ज किए गए एफआइआर की प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) के अपार्टमेंट वसुंधरा एन्क्लेव में बिजली निगम के अफसरों ने फिर छापा मारा। यहां चोरी से बिजली जलाते आठ लोगों पर एफआइआर कराई गई। एक उपभोक्ता घरेलू कनेक्शन का वाणिज्यिक उपभोग करता मिला। बिल जमा न करने वाले नौ बकाएदारों की लाइन काट दी गई है।

अधीक्षण अभियंता शहर यूसी वर्मा ने बताया कि 12 सितंबर को वसुंधरा एन्क्लेव में छापा मारकर सात लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा गया था। तब सभी को कनेक्शन लेने की हिदायत दी गई थी। कुछ लोगों ने कनेक्शन के लिए आवेदन भी किया था। बुधवार को गोलघर के उपखंड अधिकारी ऐश्वर्य सिंह और अवर अभियंता प्रमोद यादव के नेतृत्व में अभियान चलाया गया।

दिवाली से पहले दूर कराएं खामियां

बिजली निगम के मुख्य अभियंता देवेंद्र सिंह ने बुधवार को मंडल के अधीक्षण अभियंताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग की। मुख्य अभियंता ने दिवाली से पहले बिजली उपकरणों को ठीक करा लेने के निर्देश दिए। कहा कि सभी सर्किल को दो-दो लाख रुपये अवमुक्त किए जा रहे हैं। दिवाली पर निर्बाध आपूर्ति में कोई बाधा नहीं आनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी